दिल्ली

delhi

डिलीवरी ब्वॉय ने ऑर्डर में देरी होने पर रेस्टोरेंट संचालक को मारी गोली

By

Published : Sep 1, 2021, 6:33 PM IST

Updated : Sep 1, 2021, 7:25 PM IST

ग्रेटर नोएडा में डिलीवरी ब्वॉय ने ऑर्डर की पैकिंग में देरी होने पर रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद डिलीवरी ब्वॉय मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है.

noida
noida

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा :ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 क्षेत्र की मित्रा सोसाइटी में एक फूड रेस्टोरेंट के मालिक की हत्या कर दी गई. स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय ने आर्डर में देरी की वजह से मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है.

मित्रा सोसायटी में सुनील अग्रवाल अपना किचन चलाते हैं, जहां से खाने की ऑनलाइन डिलीवरी स्विगी और जोमैटो के जरिए की जाती है. मंगलवार देर रात स्विगी के ऑर्डर की डिलीवरी करने के लिये डिलीवरी ब्वॉय रेस्टोरेंट पहुंचा था, डिलीवरी ब्वॉय चिकन बिरयानी और पूड़ी सब्जी का ऑर्डर लेने आया था. चिकन बिरयानी का ऑर्डर तो उसे मिल गया, लेकिन पूड़ी सब्जी के ऑर्डर में कुछ समय लगने की बात कही गई. इसपर नशे में धुत डिलीवरी ब्वॉय ने नौकर के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी.

इस दौरान शोर-शराबा सुन कर रेस्टोरेंट संचालक सुनील भी बाहर आ गए. आरोप है कि एक साथी की मदद से डिलीवरी ब्वॉय ने सुनील के सिर में गोली मार दी. इससे सुनील मौके पर ही गिर पड़े. मौके पर मौजूद नौकर नारायण अपने साथियों के साथ मिलकर मालिक को घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल लेकर गया. जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि मित्रा सोसायटी में अपना किचन चलाने वाले सुनील अग्रवाल का स्विगी के डिलीवरी को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद वहां मौजूद स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय ने उन्हें गोली मार दी. उनको तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इनमें तीन टीमें बनाई गई हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

पढ़ेंःरातों रात मछुआरे की बदली किस्मत, 157 'सी गोल्ड' बेचकर बना करोड़पति

Last Updated : Sep 1, 2021, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details