दिल्ली

delhi

पश्चिम बंगाल: छात्रा की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 3, 2022, 4:12 PM IST

शहीद सूर्य सेन रोड स्थित एक मेस में रहने वाली सुतपा नाम की छात्रा की सोमवार शाम को चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसके बाद उसे मुर्शीदाबाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Student stabbed to death Baharampur
छात्रा की चाकू मारकर हत्या बहरामपुर

बहरामपुर:पश्चिम बंगाल के बहरामपुर में एक छात्रा की हत्या का मामला सामने आया है जिससे इलाके में दहशत का माहौल है. यहां के शहीद सूर्य सेन रोड स्थित एक मेस में रहने वाली सुतपा नाम की छात्रा की सोमवार शाम को चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. सूचना के बाद छात्रा के माता पिता बहरामपुर पहुंचे. बताया गया की वह मालदा जिले की रहने वाली थी और यहां बहरामपुर के कृष्णकांत कॉलेज में भौतिकी तृतीय वर्ष की छात्रा थी.

कहा जा रहा है कि सुतपा को किसी ने बाहर बुलाया और उसके बाद उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसे मुर्शीदाबाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना की जानकारी छात्रा के माता पिता तक उनके पड़ोसियों ने पहुंचाई जब उन्हें इसकी जानकारी मीडिया से लगी. इसके बाद लड़की के माता पिता के साथ उनके पड़ोसी मालदा से बहरामपुर पहुंचे.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में बिजनेसमैन की चाकू मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि लड़की के पिता गजोल के अलाल हाई स्कूल में अध्यापक हैं. इसके साथ ही यह भी बताया गया की लड़की की एक छोटी बहन भी है. मेस के ही इलाके में पहले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी रहा करते थे. घटना की सूचना मिलने पर चौधरी सोमवार रात वहां गए और राज्य में महिलाओं के खिलाफ हिंसा को लेकर राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन पर जमकर बरसे. वहीं इस घटना ने राज्य के कानून एवं व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details