दिल्ली

delhi

कोटा में मेडिकल एंट्रेंस की तैयारी कर रहे छात्र ने की आत्महत्या

By

Published : Mar 30, 2022, 7:31 PM IST

कोटा में कोचिंग करने आए एक छात्र ने हॉस्टल के कमरे में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Coaching student commits suicide in Kota) कर ली. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर एमबीएस अस्तपाल की मोर्चरी में रखवाया. राजस्थान के गंगापुर सिटी निवासी 20 वर्षीय देवेंद्र सिंह है

student committed suicide
कोटा में कोचिंग छात्र ने की आत्महत्या

कोटा :राजस्थान के कोटा जिलेमें कोचिंग छात्र के सुसाइड का मामला सामने आया है. घटना कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र की है. यहां मंगलवार सुबह एक हॉस्टल में एक युवक फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला. इसके बाद हॉस्टल संचालक ने पुलिस को घटना की सूचना दी. जानकारी के अनुसार, युवक बीते साल सितंबर में कोटा में कोचिंग करने आया था और एक निजी कोचिंग में मेडिकल एंट्रेंस की तैयारी कर रहा था.

कुन्हाड़ी थानाधिकारी गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि सुबह करीब 5:00 बजे के आसपास सूचना मिली थी कि रिद्धि सिद्धि कॉलोनी के एक हॉस्टल में लड़के ने कमरे में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Coaching student commits suicide in Kota) की है. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. मृतक राजस्थान के गंगापुर सिटी निवासी 20 वर्षीय देवेंद्र सिंह है, उसके परिजनों को इस संबंध में सूचना दे दी है.

पढ़ें- स्कूल से बेटे को लेकर घर लौट रहा था पिता, तेज रफ्तार बस ने ली पांच साल के मासूम की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details