दिल्ली

delhi

Aligarh में आवारा सांड़ ने 4 साल के बच्चे पर किया हमला, सीसीटीवी में कैद हाे गई घटना

By

Published : Mar 9, 2023, 3:45 PM IST

Updated : Mar 9, 2023, 5:30 PM IST

अलीगढ़ ने आवारा सांड़ ने बच्चे पर हमला कर दिया.
अलीगढ़ ने आवारा सांड़ ने बच्चे पर हमला कर दिया.

अलीगढ़ के धनीपुर इलाके में गुरुवार की सुबह गली में टहल रहे एक बच्चे पर सांड़ ने हमला कर दिया. इससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हाे गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अलीगढ़ ने आवारा सांड़ ने बच्चे पर हमला कर दिया.

अलीगढ़ :जिले के धनीपुर इलाके में गुरुवार की सुबह 4 साल के एक बच्चे पर आवारा सांड़ ने हमला कर दिया. इससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें सांड़ बच्चे पर हमला करते हुए नजर आ रहा है. यह वीडियाे अब साेशल मीडिया पर भी वायरल हाे रहा है.

स्थानीय लाेगाें के अनुसार धनीपुर समेत अन्य इलाकाें में आवारा सांड़ाें का आतंक है. अक्सर गली और सड़कों पर खुलेआम सांड़ घूमते हुए देखे जा सकते हैं. नगर निगम में कई बार इसकी शिकायत की जा चुकी है. इसके बावजूद इन्हें पकड़वाया नहीं गया. गुरुवार की सुबह थाना गांधी पार्क इलाके के धनीपुर में 4 साल के बच्चे काे उसके दादा टहलाने के लिए ले गए थे. बच्चे को गली में छोड़कर वह किसी से मिलने चले गए.

अलीगढ़ में बच्चे पर हमला करता सांड़.

इस दौरान कहीं से सांड़ आ गया. उसने 4 साल के मासूम बच्चे पर हमला बोल दिया. यह देखकर मासूम के दादा दौड़ पड़े. उन्हाेंने बमुश्किल बच्चे काे बचाया. मासूम बच्चे को गंभीर चोट आई है. उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने नगर निगम में शिकायत की. इसके बाद इलाके में आवारा सांड़ाें काे पकड़ने का अभियान चलाया गया. नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची. हमला करने वाले सांड़ काे पकड़ लिया गया. इस घटना से आसपास के एरिया में दहशत का माहौल है. लाेगाें ने बच्चाें काे बाहर ले जाने पर पाबंदी लगा दी है.

यह भी पढ़ें :भूख और गरीबी से मां-बेटियों की मौत को लेकर सरकारी योजनाओं पर उठ रहे सवाल

Last Updated :Mar 9, 2023, 5:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details