दिल्ली

delhi

कार पर रेंग रहा था सांप, लोग बोले- हैप्पी बर्थ डे टू यू

By

Published : Jun 19, 2021, 6:54 PM IST

विशाखापत्तनम (Vishakhapatnam) के न्यू रेलवे कॉलोनी (New Railway colony) इलाके में सड़क किनारे खड़ी कार पर अचानक सांप (snake ) देखने काे मिला. कार पर सांप काे देखकर लाेगाें में हड़कंप मच गया.. पढ़ें फिर क्या हुआ आगे ...

कार
कार

विशाखापत्तनम: सांप का नाम सुनकर ऐसे ही लाेगाें के हाथ-पांव फूलने लगते हैं. जब एक बड़ा सा सांप राह चलते सड़क किनारे खड़ी कार पर दिख जाए तो सोचिये वहां से गुजरने वाले लाेगाें की क्या हालत हाेगी. ऐसा ही एक वाक्या विशाखापत्तनम (Vishakhapatnam) के न्यू रेलवे कॉलोनी (New Railway colony) में देखने काे मिला. हालांकि, सांप के पकड़े जाने पर उसे देखने के लिए लाेगाें में काफी उत्सुकता भी देखने काे मिली.

सांप काे देख लाेगाें ने कहा, हैप्पी बर्थ डे टू यू...

यहां सड़क के किनारे खड़ी एक कार (car) पर अचानक एक सांप (snake ) दिखा. सांप कार के सामने वाले शीशे पर रेंग रहा था. इस पर जब वहां से गुजर रहे लोगों का ध्यान गया ताे आस-पास के लोग डर गए. इसी बीच सांप कार के बोनट में चला गया. आस-पास के लाेगाें द्वारा इसे बाहर निकालने के सारे प्रयास नाकाम साबित हुए. बाद में वहां के लोगों ने मामले की जानकारी सांप पकड़ने वाले किरण (Kiran) को दी. इस बीच पुलिस ( Police) भी मौके पर पहुंच गई.

सांप काे देखकर लाेगाें में हड़कंप मच गया

सांप को देखने के लिए उत्सुकता से आई भीड़ को पुलिस (Police) ने नियंत्रित किया. पुलिस ने किसी काे भी उस कार के आस-पास जाने से मना कर दिया. इसी बीच किरण न्यू रेलवे कॉलोनी पहुंच गया और उसने सांप को उसे बिना नुकसान पहुंचाए सावधानी से पकड़ लिया.

किरण ने जैसे ही सांप (car) को पकड़ा स्थानीय लोगों में भय दूर हो गया. सांप के पकड़े जाने पर लाेग काफी उत्सुक नजर आए लाेगाें ने खुशी जताई. ज्यादातर लाेगाें ने इसका वीडियाे भी बनाया. वहीं कुछ लाेगाें ने सांप काे देख कर कहा हैप्पी बर्थ डे टू यू... बहरहाल सांप के पकड़े जाने पर लाेगाें ने राहत की सांस ली.

इसे भी पढ़ें :गाजियाबाद: एटीएम मशीन पर दिखा सांप, मची अफरातफरी

बाद में सांप को दूर स्थान पर छोड़ दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details