दिल्ली

delhi

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: कोर्ट ने संदीप केकड़ा और मनप्रीत सिंह मन्ना को पुलिस रिमांड पर भेजा

By

Published : Jun 7, 2022, 10:55 PM IST

मानसा कोर्ट ने मंगलवार को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में आरोपी संदीप सिंह केकड़ा और मनप्रीत सिंह मन्ना को पुलिस रिमांड पर भेजा. कहा जा रहा है कि जांच में पुलिस कई और बड़े खुलासे कर सकती है.

sandeep kekra and manpreet manna mansa court
मनसा कोर्ट संदीप केकड़ा मनप्रीत मन्ना पुलिस रिमांड

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए आरोपी संदीप सिंह केकड़ा और मनप्रीत सिंह मन्ना को मंगलवार को मानसा कोर्ट में पेश किया. इसके बाद कोर्ट ने पुलिस को संदीप केकड़ा की 11 दिन और मनप्रीत मन्ना की 9 दिन की रिमांड दे दी. हाल ही में पुलिस ने संदीप केकड़ा को गिरफ्तार किया था. बताया गया कि संदीप ने सिद्धू मूसेवाला की रेकी की थी और हत्या के लिए शार्प शूटर्स की मदद की थी.

मनसा कोर्ट ने संदीप केकड़ा और मनप्रीत मन्ना को पुलिस रिमांड पर भेजा

इसके साथ ही यह भी सूचना है कि संदीप केकड़ा के कुछ रिश्तेदार भी मूसा गांव में रहते हैं, और वह गोल्डी बराड़ और सचिन थापन के इशारे पर सिद्धू मूसेवाला की लगातार रेकी कर रहा था. इसी के चलते उसने सिद्धू मूसेवाला के साथ सेल्फी भी ली थी. सूत्रों ने बताया कि संदीप ने ही शूटरों को यह जानकारी दी कि मूसेवाला तीन लोगों के साथ बगैर बुलेटप्रूफ गाड़ी और गनमैन के निकले हैं, जिसके बाद इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़ें-सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: पंजाब पुलिस ने अब तक आठ लोगों को किया गिरफ्तार

वहीं, सूत्रों के मुताबिक गैंगस्टर मनप्रीत मन्ना ने ही सिद्धू की हत्या के लिए आरोपियों को कार उपलब्ध कराई थी. उसने अपनी कार मनप्रीत भाउ को दी थी जिसका इस्तेमाल शार्प शूटरों ने किया. अब पुलिस को इन दोनों आरोपियों की रिमांड मिली है जिसके बाद आने वाले दिनों में पुलिस कई और बड़े खुलासे कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details