दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम शरद पवार कोरोना संक्रमित

By

Published : Jan 24, 2022, 2:32 PM IST

Updated : Jan 24, 2022, 6:13 PM IST

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम शरद पवार कोरोना संक्रमित (sharad pawar corona positive) पाए गए हैं. पीएम मोदी ने फोन पर पवार से उनकी सेहत की जानकारी ली. पवार ने इसके लिए पीएम का आभार प्रकट किया.

Sharad Pawar
शरद पवार

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व सीएम शरद पवार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. शरद पवार ने ट्वीट कर लिखा, उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ है, लेकिन चिंता का कोई कारण नहीं है. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की सलाह पर वे इलाज करा रहे हैं.

शरद पवार ने लिखा कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं, वे कोरोना संक्रमण की जांच कराएं. पवार ने लोगों से उचित कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा है.

शरद पवार कोरोना संक्रमित

एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Nationalist Congress Party President Sharad Pawar) ने बताया कि पीएम मोदी ने फोन कर उनकी सेहत के बारे में जानकारी (modi enquired sharad pawar health) ली. पवार ने कहा कि वे पीएम मोदी की चिंता और शुभेच्छा के प्रति आभारी हैं.

पीएम मोदी ने फोन पर पवार से उनकी सेहत की जानकारी ली

इससे पहले रविवार को महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 40,805 नए मामले सामने आए थे. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले एक दिन में कोरोना महामारी से 44 मरीजों की मौत हुई. महाराष्ट्र में कुल 1,42,115 लोगों की मौत कोरोना संबंधी कारणों से हुई है.

यह भी पढ़ें-Corona Update: देश में 24 घंटे में आए 3.06 लाख नए कोरोना मामले

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक महाराष्ट्र में कोरोना के ओमीक्रोन वेरिएंट का नया मामला रविवार को सामने नहीं आया. विभाग के मुताबिक मुंबई में रविवार को कोरोना संक्रमण के 2,550 नए मामले सामने आए और 13 मरीजों की मौत हो गई. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक महाराष्ट्र में कोविड-19 के 2,93,305 मरीज उपचाराधीन हैं.

Last Updated : Jan 24, 2022, 6:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details