दिल्ली

delhi

गंगा सतलुज एक्सप्रेस का इंजन डिब्बों से हुआ अलग, एक किलोमीटर तक निकल गया आगे

By

Published : Sep 19, 2022, 12:35 PM IST

etv bharat

गंगा सतलुज एक्सप्रेस बरेली से शाहजहांपुर की तरफ जा रही थी. तभी मीरानपुर कटरा रेलवे स्टेशन पार करते ही सोमवार सुबह ट्रेन का इंजन अचानक बाकी डिब्बों से अलग होकर एक किलोमीटर आगे निकल गया.

शाहजहांपुर: जिले में मीरानपुर रेलवे स्टेशन के पास एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन चलती हुई ट्रेन से अलग हो गया. ट्रेन से इंजन अलग होकर 1 किलोमीटर आगे तक निकल गया. इससे यात्रियों में हड़कंप मच गया. बता दें कि इंजन और ट्रेन की कपलिंग अलग हो जाने से यह हादसा हुआ है. गनीमत रही कि इस हादसे में जानमान की हानी नहीं हुई. सभी यात्री सुरक्षित हैं.

गंगा सतलुज एक्सप्रेस इंजन से हुई अलग
गंगा सतलुज एक्सप्रेस बरेली से शाहजहांपुर की तरफ जा रही थी. तभी मीरानपुर कटरा रेलवे स्टेशन पार करते ही सोमवार सुबह लगभग 8 बजे ट्रेन का इंजन अचानक बाकी डिब्बों से अलग होकर एक किलोमीटर आगे निकल गया. इससे ट्रेन में बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया.

इसे भी पढ़े-लखनऊ से गुजरेंगी पूजा स्पेशल ट्रेनें, रेलवे ने शुरू की बुकिंग

ट्रेन के रुकने पर यात्री ट्रेन से नीचे उतर गए. बाद में इंजन वापस लौटकर आया. किसी तरह से इंजन को जोड़कर ट्रेन को शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन लाया गया. यहां कपलिंग को ठीक करके ट्रेन को आगे रवाना किया गया. इस दौरान गंगा सतलुज एक्सप्रेस एक घंटे लेट हो गई.

यह भी पढ़े-कानपुर में चलती ट्रेन के ऊपर गिरी हाईटेंशन लाइन, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details