दिल्ली

delhi

साध्वी प्राची का विवादित बयान, कोर्ट में वकील कह देते कि बच्चा मंदबुद्धि है तो राहुल गांधी की सदस्यता नहीं जाती

By

Published : Mar 27, 2023, 3:35 PM IST

विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची दिल्ली जाते समय कुछ देर के लिए बागपत में रुकी. यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी, अतीक अहमद और सपा पर निशाना साधा. वहीं, राहुल गांधी की सदस्यता को लेकर उन्होंने विवादित बयान दिया.

साध्वी प्राची का विवादित बयान
साध्वी प्राची का विवादित बयान

साध्वी प्राची ने राहुल गांधी को लेकर दिया विवादित बयान.

बागपतःविश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने सोमवार को बागपत पहुंची. यहां मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया. साध्वी प्राची ने कहा कि राहुल गांधी की सदस्यता जाने का कारण उनके वकील हैं. यदि वकील अदालत में कह देते कि बच्चा मंदबुद्धि है तो उनकी सदस्यता नहीं जाती.

विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची राहुल गांधी के साथ अतीक अहमद पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में स्पीड ब्रेकर भी आते हैं और गाड़िया भी पलट जाती हैं. अपराधियों की गाड़ी पलट भी जानी चाहिए. अतीक अपने कर्मों का फल भुगत रहा है. गौरतलब है कि माफिया अतीक अहमद के खिलाफ यूपी पुलिस का शिकंजा कसता ही जा रहा है. माफिया अतीक अहमद को अहमदाबाद की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया है. मंगलवार को उसकी प्रयागराज में पेशी है. उम्मीद है कि उमेश पाल हत्याकांड में भी पुलिस अतीक से पूछताछ करेगी.

एक सवाल के जवाब में साध्वी प्राची ने कहा कि अखिलेश यादव को याद करना चाहिए कि उनकी पार्टी ने रामभक्तों पर गोली चलवाई थी. सपा विधायक स्वामी ओमवेश द्वारा रोजेदारों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा करने की अनुमति मांगने पर साध्वी प्राची ने कहा कि ये उनकी मानसिकता है. हम सनातन धर्म में पैदा हुए हैं और अपने धर्म से गद्दारी नहीं कर सकते. साध्वी ने चुनाव लड़ने के मुद्दे पर गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि उनका अभी कोई इरादा नहीं है, लेकिन पार्टी और संगठन जो आदेश देगा वो मानूंगी'.

पढ़ेंः अतीक काे लेकर बांदा से गुजरा यूपी पुलिस का काफिला, 40 मिनट में पहुंचेगा चित्रकूट

ABOUT THE AUTHOR

...view details