दिल्ली

delhi

प्रियंका गांधी संसद में जाएं, उनके पास सारी योग्यताएं हैं : रॉबर्ट वाड्रा

By

Published : Aug 12, 2023, 2:53 PM IST

Updated : Aug 12, 2023, 3:06 PM IST

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी या नहीं. लेकिन उनके पति पति रॉबर्ट वाड्रा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें (प्रियंका) को संसद में होना चाहिए. ऐसे में उम्मीद है कि 2024 का लोकसभा का चुनाव प्रियंका गांधी लड़ सकती हैं. पढ़िए पूरी खबर...

Robert Vadra
रॉबर्ट वाड्रा

नई दिल्ली :कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को संसद में होना चाहिए. उक्त बातें प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने एक साक्षात्कार में कही. वाड्रा ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें (प्रियंका गांधी) संसद में होना चाहिए. उनके पास सारी योग्यताएं हैं, वह बहुत अच्छा काम करेगी. मुझे उम्मीद है कि कांग्रेस पार्टी उन्हें स्वीकार करेगी और उनके लिए बेहतर योजना बनाएगी.

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि कांग्रेस विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' में शामिल हो गई है और हम उन्हें (एनडीए को) 2024 के लोकसभा चुनाव में अच्छी टक्कर देंगे. वाड्रा ने संसद में अपनी तस्वीर दिखाए जाने को लेकर भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की भी गौतम अडाणी के प्लेन में साथ बैठने की कई फोटो हैं. हम इस पर सवाल क्यों नहीं करते हैं?

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि नकारात्मक सोच वाले लोग जहां भी होंगे, सिर्फ नकारात्मकता ही फैलाएंगे और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसे लोग संसद में भी हैं. साथ ही उनके पास महिलाओं और बच्चों की बेहतरी के लिए काम करने वाला मंत्रालय है.

बता दें कि इससे पहले रॉबर्ट वाड़्रा ने मार्च 2022 में कहा था कि वह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से चुनाव लड़ना चाहते हैं. तब उन्होंने कहा कि हर किसी की उम्मीद है कि मैं मुरादाबाद या यूपी के किसी दूसरे शहर से सांसद चुनकर जाऊं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि लोगों की उम्मीदों को देखते हुए मैं समझता हूं की क्या मैं 2024 का आम चुनाव लड़ सकता हूं. हालांकि मैं रोज लोगों की सेवा में हूं.

ये भी पढ़ें - राज्यसभा से निलंबित होने के बाद राघव चड्ढा ने सोशल मीडिया पर बदला अपना प्रोफाइल, लिखा- सस्पेंडेड एमपी

Last Updated : Aug 12, 2023, 3:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details