दिल्ली

delhi

राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर के नाती को बदमाश ने लूटा, रंगदारी के लिए की मारपीट

By

Published : Aug 14, 2021, 10:56 PM IST

बिहार के पूर्णिया (Purnia) में एक बदमाश ने राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर के नाती त्रिपुरारी शर्मा से 15 हजार रुपये लूट लिये. बदमाश ने रंगदारी मांगी. विरोध करने पर उसने त्रिपुरारी शर्मा की पिटाई कर दी.

राष्ट्रकवि
राष्ट्रकवि

पूर्णिया: बिहार में अपराध बेलगाम है. अपराधियों के दिलों में अब खाकी का खौफ नहीं दिखता. यही कारण है कि बदमाश सरेआम लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले पूर्णिया (Purnia) से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां बदमाश ने राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर के नाती त्रिपुरारी शर्मा को निशाना बनाया है.

त्रिपुरारी शर्मा के साथ लूट की घटना नगर प्रखंड के काझा स्थित उनके गैस एजेंसी पर हुई. उन्होंने बताया कि रोज की तरह वह अपने ग्रामीण इंडियन गैस वितरक प्रतिष्ठान पर आए तब नशे में धुत्त कुंदन राय आया. वह रंगदारी के रूप में गैस कनेक्शन मांगने लगा. मना किए जाने पर उसने कमर से पिस्तौल निकालकर उनपर तान दिया और मारपीट की.

त्रिपुरारी शर्मा ने बताया कि कुंदन ने गल्ले में रखा 15 हजार रुपये लूट लिया. स्थानीय दुकानदार मनोज साह, सुपाल ठाकुर और सरवर आलम दौड़ कर आएं तब कुंदन फायरिंग करते हुए भाग निकला.

इसे भी पढ़ें :बेऊर जेल से रंगदारी मांग रहे कैदी, ज्वेलर्स से बोला- 'गोल्ड अंगूठी दो, नहीं तो ठोक देंगे'

त्रिपुरारी शर्मा ने नगर थाना अध्यक्ष को आवेदन देकर पुलिस के वरीय अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है. इस घटना से काझा बाजार के दुकानदारों में काफी रोष व्याप्त है. बदमाश द्वारा की गई पिटाई के चलते त्रिपुरारी शर्मा के दोनों हाथ में गहरी चोट लगी है. उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details