दिल्ली

delhi

हरियाणा में रोडवेज बस और क्रूजर की टक्कर, 8 की मौत, 8 घायल

By

Published : Jul 8, 2023, 2:26 PM IST

Updated : Jul 8, 2023, 2:52 PM IST

शनिवार को हरियाणा के जींद जिले में सड़क हादसा हो गया. खबर है कि रोडवेज बस और क्रूजर में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई और 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

road accident in jind
road accident in jind

जींद: हरियाणा के जींद जिले में शनिवार को रोडवेज बस और क्रूजर में आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोगों के घायल होने के समाचार है. मौके पर पहुंची 6 एंबुलेंस के जरिए घायलों को जींद के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मृतकों के शव क्रूजर के अंदर फंसे गए. बताया जा रहा है कि हादसे में चार लोगों की मौत मौके पर हो गई. जबकि दो ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- पानीपत में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी प्रियव्रत फौजी के भाई की मौत, एक घायल

मिली जानकारी के मुताबिक दो शवों को बाद में क्रूजर से निकाला गया. मरने वालों में सभी क्रूजर में सवार थे. बताया जा रहा है कि भिवानी रोडवेज की बस सुबह नौ बजे के करीब जींद बस स्टैंड से रवाना हुई थी. इस बस की बीबीपुर गांव के पास सामने से आ रही क्रूजर से आमने-सामने की भयानक टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए. क्रूजर में बैठे 8 लोगों की मौत हो गई. रोडवेज बस का चालक भी घायल हुआ है.

हादसे के घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है.

घायलों को सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां पर दो घायलों ने दम तोड़ दिया. बाकी घायलों का इलाज भी जींद के सिविल अस्पताल में जारी है. हादसे की सूचना मिलते ही डीएसपी रोहताश ढुल मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए 6 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची जबकी सिविल अस्पताल में डॉक्टर और स्टाफ ने मोर्चा संभाला. हादसे में सभी मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. वहीं घायलों का इलाज जारी है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने घटना पर दुख जताया है.

आज जींद में भिवानी रोड पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में लोगों की आकस्मिक मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखदाई है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति दे व शोकाकुल परिजनों को दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें. घायलों के शीघ्रातिशीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मैं प्रदेशवासियों से आग्रह करता हूं कि वाहन चलाते समय सावधानियां बरतें. मनोहर लाल, मुख्यमंत्री, हरियाणा

Last Updated : Jul 8, 2023, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details