दिल्ली

delhi

राजस्थान के चूरू में भीषण सड़क हादसा, पीछे से ट्रक में जा घुसी कार, 3 की मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 18, 2023, 11:06 AM IST

Road Accident in Churu, राजस्थान के चूरू में NH 52 पर एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए.

Road Accident in churu
चूरू में पीछे से ट्रक में जा घुसी कार

पुलिस ने क्या कहा, सुनिए...

चूरू.जिले के एनएच 52 पर रविवार देर रात को भीषण सड़क हादसा सामने आया है. एक ट्रक को पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति घायल हो गए. घायलों को निजी वाहन की सहायता से राजकीय भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया गया, जहां गंभीर अवस्था देखते हुए चिकित्सकों ने एक घायल को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया.

सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों मृतकों के शवों को राजकीय भरतिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. सदर थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि हादसे के वक्त कार में 5 लोग सवार थे, जिसमें से तीन की मौत हो गई. दो घायलों में से एक गंभीर घायल को बीकानेर रेफर किया गया है.

पढ़ें :राजस्थान में स्कूल बस और कार की भिड़ंत, मृतकों की संख्या हुई 5

हादसे में घायल हुए हरियाणा निवासी प्रदीप से जब अन्य घायलों के बारे में जानकारी लेने का प्रयास किया गया तो उसने बताया कि उसे कैथल निवासी सोनू खाटू श्यामजी के दर्शन का कहकर साथ ले गया था. कार में सवार अन्य लोगों को वह नहीं जानता. हादसे में अब तक हरियाणा के कैथल निवासी मृतक 35 वर्षीय सोनू की पहचान हुई है, जो कार को ड्राइव कर रहा था. अन्य दो मृतकों और एक घायल की पहचान के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. थानाधिकारी ने बताया कि कार सामने चल रहे ट्रक से जा भिड़ी. इस हादसे में कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details