दिल्ली

delhi

झारखंड में डायन का आरोप लगाकर पति-पत्नी समेत 3 की हत्या

By

Published : Sep 26, 2021, 1:09 PM IST

झारखंड
झारखंड ()

झारखंड के गुमला में डायन बिसाही का आरोप लगाकर एक ही परिवार के तीन लोगों की टांगी से काटकर हत्या कर दी गई है. वारदात के बाद आरोपियों ने सरेंडर कर दिया है.

गुमला : जिले में अंधविश्वास और तंत्र-मंत्र आए दिन लोगों की मौत का कारण बन रहा है. ताजा घटना में डायन बिसाही का आरोप लगाकर एक ही परिवार के तीन लोगों की टांगी से काटकर हत्या कर दी गई है. घटना शनिवार (25 सितंबर) देर रात की है. हत्या के बाद दो आरोपियों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया गया है.

देखें वीडियो.

रिश्तेदारों ने ही किया कत्ल

बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के लूटो गांव में 55 साल के बंधन उरांव और उसकी पत्नी सोमारी देवी और 40 साल की बहू की हत्या उसके रिश्तेदारों ने ही की है. खबर के मुताबिक बंधन उरांव की पत्नी सोमारी देवी ओझा गुणी और झाड़-फूंक का काम करती थी. इसी दौरान उनका विवाद उनके दो भतीजे बिपता उरांव और जुलू उरांव के साथ हो गया. जिसके बाद इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

ये भी पढ़ें - जानिए कहां SP Office के बाहर दारू Party, पुलिस सहायता केन्द्र में नशेड़ियों का कब्जा

टांगी से काटडाला

वारदात से पहले बंधन उरांव शनिवार की शाम खेत से लौटकर घर में खाना खा रहे थे. तभी अचानक दोनों भतीजे बिपता उरांव और जुलू उरांव उनके घर पहुंचे और टांगी से बंधन उरांव और सोमारी उरांव पर हमला कर दिया. हमले के बाद मची चीख पुकार सुनकर जब उनकी बहू बासमनी देवी घर से बाहर निकली तो उस पर भी टांगी से वार किया गया. इस हमले में सास-बहू और सुसर की मौत हो गई. घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए.

आरोपियों ने किया सरेंडर

सदर एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल के मुताबिक हत्या के पीछे मृतक के दोनों भतीजों का ही हाथ है. जिन्होंने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर घटना के पीछे की पूरी सच्चाई जानने की कोशिश कर रही है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही डायन बिसाही के आरोप में एक बुजुर्ग दंपती की हत्या की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details