दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में जुटे डेस्टिनेशन वेडिंग के दिग्गज, रामोजी फिल्म सिटी की धमक

By

Published : Jul 21, 2023, 10:08 PM IST

Updated : Jul 21, 2023, 10:55 PM IST

ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में चल रहे ग्लोबल डेस्टिनेशन एक्सपोर्ट एंड कॉन्फ्रेंस में रामोजी राव फिल्म सिटी ने भाग लिया है. यहां तीन दिवसीय कार्यक्रम में कई कॉन्फ्रेंस की जाएगी, जहां डेस्टिनेशन वेडिंग से जुड़े हुए लोग आपस में आने वाली समस्याओं को लेकर विचार विमर्श करेंगे.

d
d

रामोजी फिल्म सिटी के जनरल मैनेजर तुषार गर्ग.

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा के परी चौक स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट में तीन दिवसीय ग्लोबल डेस्टिनेशन एक्सपोर्ट एंड कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जा रहा है. इसमें बॉलीवुड फिल्म सिटी, होटल सहित देश की नामी दिग्गज शामिल हो रहे हैं. इसमें हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी की तरफ से भी स्टॉल लगाया गया है.

रामोजी फिल्म सिटी के जनरल मैनेजर तुषार गर्ग ने बताया कि इस एक्सपो में पहली बार शामिल हुए हैं. इसमें फिल्म सिटी, बॉलीवुड और डेस्टिनेशन वेडिंग उद्योग से जुड़े हुए लोग आपस में आने वाली समस्याओं को लेकर विचार विमर्श करेंगे. उन्होंने बताया कि उनकी टीम यहां पर काफी उत्साहित है. यहां पर आने वाले विजिटर्स और अन्य लोगों से काफी जानकारी एकत्रित की जा रही है. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को इसकी शुरुआत हुई है. अभी शनिवार और रविवार 2 दिन शेष बचे हुए. उन दिनों में भी यहां पर काफी इंक्वायरी मिलेंगी.

गर्ग ने कहा कि हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी एक ऐसी जगह है, जहां पर सभी तरह की शादियां होती है. 70 से 80 शादियां हम हर साल रामोजी फिल्म सिटी में करते हैं. साथ ही फिल्म सिटी हमारा बेस है जहां पर बॉलीवुड, टॉलीवुड और कॉलीवुड की फिल्में भी बनाई जाती है. साथ ही हम रॉयल वेडिंग और कई तरह की शादियां कराते हैं. साथ ही हमारा मुगल गार्डन है, जहां पर हम पुराने राजा महाराजाओं के बीच रिवाज के अनुसार शादियां करते हैं. दूल्हा और दुल्हन जो अपनी शादी के बारे में सपने देखते हैं या उनके सपनों से भी अधिक हम उन्हें सुविधाएं देते हैं, ताकि वह अपनी शादी को यादगार बना सके.

ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में चल रहे ग्लोबल डेस्टिनेशन एक्सपोर्ट एंड कॉन्फ्रेंस में रामोजी फिल्म सिटी के अलावा मारवा फिल्म सिटी, रेडिसन ब्लू सहित लगभग 30 से 35 स्टॉल लगाए गए हैं, जहां पर बॉलीवुड से संबंधित कलाकार के साथ फिल्म सिटी से संबंधित लोग यहां पर एकत्रित हुए. तीन दिवसीय कार्यक्रम में यहां पर कई कॉन्फ्रेंस की जाएंगी.

Last Updated :Jul 21, 2023, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details