दिल्ली

delhi

Rajasthan : विधायक के बेटे ने शादी में जमकर चलाई गोलियां, सोशल मीडिया पर Video Viral

By

Published : May 26, 2023, 1:06 PM IST

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की कुशलगढ़ विधानसभा से निर्दलीय विधायक रमिला खड़िया के बेटे रोहित खड़िया का हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रोहित खड़िया ने 15 सेकंड का हर्ष फायरिंग करने वाला वीडियो अपने खुद के सोशल अकाउंट में शेयर किया है.

MLA Ramila Khadia son Rohit Khadia
MLA Ramila Khadia son Rohit Khadia

विधायक के बेटे ने शादी में जमकर चलाई गोलियां

डूंगरपुर.राजस्थान केबांसवाड़ा जिले की कुशलगढ़ विधानसभा से निर्दलीय विधायक रमिला खड़िया के बेटे रोहित खड़िया के हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. विधायक बेटे के साथ ही उसके 2 अन्य दोस्त के हाथों में भी बंदूक है. वीडियो में 2 हर्ष फायर करते हुए दिखाई दे रहे है. ये वीडियो एक शादी समारोह का बताया जा रहा है, लेकिन ये हर्ष फायरिंग कब और कहां की है इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

कुशलगढ़ से निर्दलीय विधायक रमिला खड़िया के बेटे रोहित खड़िया ने 15 सेकंड का हर्ष फायरिंग करने वाला वीडियो अपने खुद के सोशल अकाउंट में अपलोड किया है. जिसके बाद यह वीडियो जिले के सोशल साइट पर वायरल हो रहा है. हालाकि, हर्ष फायरिंग का वीडियो बाद में डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक ये वायरल हो चुका था. हर्ष फायरिंग का ये वीडियो कुशलगढ़ विधानसभा क्षेत्र का बताया जा रहा है. किसी शादी समारोह में विधायक के पुत्र रोहित खड़िया गए हुए थे तभी अपने साथियों के साथ उन्होंने हर्ष फायरिंग की ओर उसका बकायदा वीडियो बनाकर सोशल साइट पर अपलोड किया.

पढ़ें : Crime in Dholpur : कोर्ट से पेशी कर लौट रहे दो सगे भाइयों पर जानलेवा हमला...

बता दें कि विधायक के पुत्र रोहित खड़िया यूथ कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष के पद पर हैं. इस मामले में एसपी अभिजीत से ने शुक्रवार को आदेश दिए हैं कि इस मामले में आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आगे की जाएगी. एसपी का आदेश जारी होते ही इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल मामले की जांच कुशलगढ़ थाना अधिकारी कर रहे हैं.वहीं, विधायक रमिला खड़िया खुद कोई बंदूक नहीं होने और हर्ष फायरिंग की घटना से इंकार कर रही हैं. विधायक बेटे रोहित खड़िया ने खुद की बंदूक नहीं होना बताया है. उन्होंने अपनी गलती पर माफी मांगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details