दिल्ली

delhi

Rajasthan : जयपुर में 4 साल की मासूम को उठा ले गया पड़ोसी, कमरे पर ले जाकर किया गंदा काम

By

Published : Jul 23, 2023, 3:40 PM IST

राजस्थान की राजधानी जयपुर में चार साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. एक युवक पड़ोस में रहने वाली मासूम को अपने कमरे पर ले गया और उसके साथ गंदा काम किया. इस संबंध में मानसरोवर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है.

Neighbour Raped Minor in Jaipur
4 साल की मासूम से दुष्कर्म

जयपुर.राजस्थान कीराजधानी जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके में चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पड़ोस में रहने वाला युवक बच्ची को अपने साथ कमरे पर ले गया और वहां उसके साथ गलत काम किया. बच्ची को ढूंढते हुए मां जब उसके कमरे पर पहुंची तो पड़ोसी की यह करतूत सामने आई. मां ने मानसरोवर थाना पहुंचकर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

पड़ोसी के कमरे में मिली बेटी : मानसरोवर एसीपी अभिषेक शिवहरे ने बताया कि मूलतः मध्यप्रदेश की रहने वाली महिला ने थाने में अपने पड़ोस में रहने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 21 जुलाई को सुबह 8 बजे उसके पति बच्चों को घर पर छोड़कर काम पर चले गए. वह भी सुबह जल्दी ही काम पर चली गई थी. जब वह वापस घर पहुंची तो उसकी चार साल की बेटी वहां नहीं मिली. उसने आसपास तलाश किया तो भो बच्ची का पता नहीं चला. इस दौरान पड़ोसी का कमरा बंद था. उसने उसके कमरे का दरवाजा खुलवाया तो बच्ची उसके पास थी.

पढ़ें. Dholpur Rape Case : दुष्कर्म का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, विवाहिता को कई बार बनाया था हवस का शिकार

पहले भी की बच्ची से गलत हरकत :महिला का आरोप है कि पड़ोसी ने उसकी बच्ची से एक दिन पहले भी गलत हरकत की थी. अब महिला ने मानसरोवर थाने में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दी है. पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी युवक इस घटना के बाद से ही फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details