दिल्ली

delhi

अरुण सिंह ने गहलोत सरकार पर उठाए सवाल, राहुल गांधी-प्रियंका गांधी पर भी कसा तंज

By

Published : Jun 14, 2023, 8:36 PM IST

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अरुण सिंह ने नई दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए गहलोत सरकार पर (Arun Singh Targets Gehlot Government) निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में 32 फीसदी बेरोजगारी है. प्रदेश महिला अत्याचार में नंबर एक पर है. अरुण सिंह ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर भी निशाना साथा है.

Rajasthan BJP Incharge Arun Singh
दिल्ली में मीडिया से मुखातिब होते राजस्थान भाजपा के प्रभारी

नई दिल्ली/जयपुर. राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अरुण सिंह ने बुधवार को नई दिल्ली भाजपा मुख्यलय में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए अशोक गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान इकलौता राज्य है, जहां 12 पुजारियों ने या तो आत्महत्या की है या उन्हें जिंदा जला दिया गया है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में 32 फीसदी बेरोजगारी है. साथ ही महिला अत्याचार में नंबर एक पर है. साथ ही दलितों पर अत्याचार और कुशासन में ये सरकार नंबर एक पर है.

अरुण सिंह ने आरोप लगाया कि खुद राज्य सरकार के मंत्री बोल रहे हैं कि 'गहलोतजी' आपके शासन में तो सारे रिकॉर्ड टूट गए, 40 फीसदी से ऊपर कमिशन चल रहा है. उन्होंने कहा कि शिक्षक सामूहिक तौर पर सीएम को कह रहे कि ट्रांसफर में पैसे लिए जा रहे हैं, फिर भी सीएम इस्तीफा नहीं दे रहे. राजस्थान में करोड़ों का अवैध खनन हो रहा है, संत धरने पर बैठे फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.

उन्होंने कहा कि 98 विभाग गहलोत सरकार के ऐसे हैं, जहां 60 प्रतिशत भ्रष्टाचार है. सरकार छोटे लोगों पर कार्रवाई कर रही है, जबकि बड़े लोगों को बचा रही है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने चुनाव में किसानों और युवाओं से वादा किया था. आज तक 40 लाख से ऊपर युवा दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं. उन्हें कोई भत्ता नहीं दिया जा रहा है. राहुल गांधी और अशोक गहलोत को युवाओं से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि इस बार राजस्थान में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. कांग्रेस के इतने विधायक भी नहीं आएंगे कि एक फॉर्च्यूनर में बैठ सकें.

पढे़ं :भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने लीक किया पेपर, बिना ज्वाइनिंग ही घोषित कर दिए नाम...टिकट वितरण पर कही ये बड़ी बात

राहुल और प्रियंका पर कसा तंजः राजस्थान भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जरा राजस्थान जाकर देखें सरकार के दफ्तर में सोने की सिल्लियां बरामद हो रहीं है. प्रियंका गांधी जयपुर में जिंदा जलाई गई महिला टीचर कृष्णा जाटव के घर नहीं जाती, एम्बुलेंस में महिला के साथ रेप हुआ, उनके घर भी प्रियंका गांधी नहीं गई. वे क्यों नहीं गई, इसे राजस्थान की जनता अच्छे से समझ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details