दिल्ली

delhi

Rajasthan : कृषि मंत्री की गाड़ी हादसे का शिकार, लालचंद कटारिया और बच्ची को लगी मामूली चोट

By

Published : Jun 30, 2023, 7:13 PM IST

राजस्थान के कृषि मंत्री लालचंद कटारिया की कार हादसे का शिकार हो गई. नागौर की जोधपुर रोड पर मंत्री का कार सहित तीन गाड़ियों की टक्कर हो गई, जिसमें मंत्री और एक बच्ची को हल्की चोट आई हैं.

Lalchand Kataria car met with accident
लालचंद कटारिया की कार हादसे का शिकार

नागौर.राजस्थान केकृषि मंत्री लालचंद कटारिया की कार शुक्रवार को जोधपुर रोड पर हादसे का शिकार हो गई. मंत्री की कार सहित तीन कारों के बीच टक्कर हुई, जिसमें मंत्री लालचंद कटारिया और एक बच्ची को हल्की चोटें आई हैं. दोनों को नागौर के निजी अस्पताल ले जाया गया. जांच के बाद मंत्री कटारिया नागौर के सोमणा गांव के लिए रवाना हो गए, जबकि बच्ची का इलाज चल रहा है. हादसे के समय कृषि मंत्री लालचंद कटारिया के साथ मंत्री मुरारीलाल भी कार में सवार थे.

गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त : जानकारी के अनुसार नागौर की रिंग रोड के तिराहे पर शुक्रवार को तीनों कारों के बीच टक्कर हो गई. दरअसल जिस तरफ से कार को टक्कर लगी, उसी सीट पर मंत्री लालचंद कटारिया बैठे हुए थे. ऐसे में उन्हें घुटने में मामूली चोट लगी है. सड़क हादसे में गाड़ी का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है, जबकि दूसरी कार में सवार बच्ची को भी हल्की चोटें लगी. हादसे के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढ़ें. Pickup Overturned: आवारा सांड को बचाने के चक्कर में पलटी पिकअप, 2 की मौत, 12 घायल

जयपुर में है केबिनेट की बैठक :आपको बता दें कि जयपुर में शुक्रवार को कैबिनेट की बैठक चल रही है. इस दौरान मंत्री लालचंद कटारिया के साथ मंत्री मुरारीलाल भी नागौर के सोमना गांव किसी काम से आए थे. सौमना गांव पहुंचने से पहले ही उनकी कार समेत तीन गाड़ियों की टक्कर हो गई. एक्सीडेंट के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. नागौर जिला कलेक्टर पीयूष सामरिया ने बताया कि मंत्री लाल चंद कटारिया के वाहन का एक्सीडेंट हुआ है. मंत्री के घुटने में चोट आई है. उन्हें मारवाड़ अस्पताल लेकर गए, वहां चिकित्सकों की जांच के बाद मंत्री सोमणा गांव के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details