दिल्ली

delhi

Rahul Gandhi in Wayanad: अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे राहुल गांधी, आदिवासी परिवार से की मुलाकात

By

Published : Feb 13, 2023, 1:36 PM IST

Updated : Feb 13, 2023, 1:46 PM IST

राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड का दौरा शुरू कर दिया है. आज सुबह राहुल गांधी वायनाड जिले के एक आदिवासी परिवार से मिले. इस दौरा राहुल गांधी ने आदिवासी परिवार के साथ कुछ समय बिताया, उनकी व्यथा और समस्याएं सुनीं. साथ ही परिवार को सांत्वना भी दी.

Rahul Gandhi in Wayanad
राहुल गांधी

वायनाड (केरल):कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं वायनाड से सांसद राहुल गांधी सोमवार को उस आदिवासी व्यक्ति के घर गए, जो हाल में कोझिकोड मेडिकल कॉलेज के पास मृत पाया गया था. दरअसल, 46 वर्षीय विश्वनाथन 11 फरवरी को कोझिकोड में मेडिकल कॉलेज अस्पताल के पास फंदे से लटका मिला था, जहां उसकी पत्नी को प्रसव के लिए भर्ती कराया गया था.

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने वायनाड संसदीय क्षेत्र का दौरा शुरू किया है. आज सुबह पार्टी नेताओं के साथ वायनाड जिले में विश्वनाथन के घर गए. राहुल गांधी ने परिवार के साथ कुछ समय बिताया, उनकी व्यथा और शिकायतें सुनीं तथा उन्हें सांत्वना दी.

कोझिकोड मेडिकल कॉलेज पुलिस ने कहा है कि उसने एक मामला पहले ही दर्ज कर लिया था जब रिश्तेदारों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उक्त व्यक्ति अस्पताल से लापता है. हालांकि, बाद में 11 फरवरी को विश्वनाथन फंदे से लटका पाया गया.

ये भी पढ़ें-Tripura polls 2023: तीन दिन बाद त्रिपुरा में होने हैं विधानसभा चुनाव, प्रचार अभियान से कांग्रेस के शीर्ष नेता नदारद

विश्वनाथन के साथ की गई थी मारपीट:परिवार का आरोप है कि नौ फरवरी को कुछ लोगों ने विश्वनाथन को परेशान किया था, जिसके बाद से वह लापता हो गया था. परिजनों ने आरोप लगाया था कि कुछ लोगों ने विश्वनाथन पर चोरी का आरोप लगाया था और नौ फरवरी को उसके साथ मारपीट की थी.

कन्याकुमारी से कश्मीर तक 4,000 किलोमीटर से अधिक लंबी भारत जोड़ो यात्रा को 30 जनवरी को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद गांधी का अपने निर्वाचन क्षेत्र का यह पहला दौरा है. राहुल गांधी का रविवार को कोझिकोड अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के बाहर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया.

(पीटीआई-भाषा)

Last Updated :Feb 13, 2023, 1:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details