दिल्ली

delhi

एमपी गजब है! ये कैसा विकास, रात में बनी सड़क सुबह हाथ से उखड़ गई, कांग्रेस ने उठाए सवाल

By

Published : Dec 28, 2022, 8:26 PM IST

MP के PWD Minister गोपाल भार्गव के जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा जो घटिया सड़क निर्माण की पोल खोल रहा है. जिसमें रात में बनी सड़क को सुबह हाथ से हटाने पर पूरी तरह से उखड़ रही है. खास बात यह है कि सड़क निर्माण पीडब्ल्यूडी विभाग ने ही कराया था.

sagar poor road construction
पीडब्ल्यूडी मंत्री के क्षेत्र में घटिया निर्माण

पीडब्ल्यूडी मंत्री के क्षेत्र में घटिया निर्माण

सागर। मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार किस तरह का विकास कर रही है इसका नमूना आप प्रदेश के डब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव (Minister Gopal Bhargav) की विधानसभा के पड़ोस देवरी में देख सकते हैं. यहां का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें गांव का युवक सड़क के बारे में बता रहे हैं. यह सड़क रात में बनी थी और सुबह हाथ से उखाड़ने से डामर उखड़ गया. सड़क सागर जिले की देवरी की बिजोरा ग्राम पंचायत में बनायी गई है. वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व मंत्री और स्थानीय कांग्रेस विधायक हर्ष यादव ने घटिया निर्माण पर सवाल उठाते हुए सरकार से इसकी जांच की मांग की है.

क्या है मामला: देवरी की बिजोरा ग्राम पंचायत को नेशनल हाईवे 44 से जोड़ने के लिए बिजोरा से धुलतरा तक पीडब्ल्यूडी द्वारा सड़क का निर्माण किया जा रहा है. इस सड़क पर रात में डामर बिछाने का काम किया गया और सुबह जब ग्रामीणों ने देखा तो कई जगह से सड़क उखड़ना शुरू हो गई. ग्रामीण युवकों ने सड़क का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

स्थानीय विधायक का विरोध:पूर्व कैबिनेट मंत्री और स्थानीय विधायक हर्ष यादव ने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र बनी इस रोड का जो वीडियो वायरल हुआ , ये काफी चिंता का विषय है और सरकार के खोखले विकास के दावों की पोल रहा है. मुख्यमंत्री और पीडब्ल्यूडी मंत्री से इस घटिया निर्माण की जांच कराए जाने और ठेकेदार पर कार्रवाई करने की मांग करता हूं.

घटिया निर्माण, सांसद ने अधिकारियों को लगाई फटकार

पीडब्ल्यूडी विभाग ने दी सफाई:पीडब्ल्यूडी एसडीओ यूएस तिवारी का इस मामले में कहना है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वह निर्माणाधीन सड़क बिजोरा से धुलतरा का है. इसके संबंध में ठेकेदार से बात की गई है फिलहाल सड़क का निर्माण कार्य पूरा नहीं हुआ है और सड़क अभी निर्माणाधीन है. शुरुआत में सड़क का बेस तैयार किया गया है. बेस तैयार होने के बाद फाइनल कोट किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details