दिल्ली

delhi

बदायूं में चूहे के बाद अब पिल्ले की ईंट से कुचलकर हत्या, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

By

Published : Nov 29, 2022, 8:56 PM IST

यूपी के बदायूं में अब एक कुत्ते के पिल्ले की ईंट से कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इससे पहले यहां चूहे को नाले में डुबो-डुबोकर हत्या की गई थी.

बदायूं में चूहे के बाद अब में पिल्ले की ईंट से कुचलकर हत्या, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बदायूं में चूहे के बाद अब में पिल्ले की ईंट से कुचलकर हत्या

बदायूं: जिले में चूहे की हत्या का मामला थमा नहीं था कि अब एक पिल्ले की बेहरमी से हत्या करने का वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर मंगलवार को एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स पिल्ले को ईंट से कुचल कर मार रहा है. वायरल वीडियो शहर के मंडी समिति के आसपास इलाके का बताया जा रहा है.

बदायूं में पिल्ले की हत्या.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक मैदान में पड़े पिल्ले पर ईंटे बरसा रहा है. उसके आसपास अन्य कुत्ते भौंक रहे हैं और शायद उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन युवक के हाथ में ईंट देख कुत्ते दूर भाग रहे हैं. किसी ने घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो देखने के बाद पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे और पिल्ले के शव को जहां दफनाया गया था वहां से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा.

पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें साफ साफ दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति पिल्ले को ईटों से कुचल कर मार रहा है. जिसके बाद उन्होंने पता लगाकर अपने साथी के साथ मौके पर पहुंचे. यहां लोगों ने बताया कि यहीं एक व्यक्ति ने सुबह यह कृत्य किया है. जिसके बाद उन्होंने 112 पर फोन करके पुलिस को बुलाया. उन्होंने बताया कि इस मामले में थाने में तहरीर दूंगा और पिल्ले के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. जिस व्यक्ति ने पिल्ले को मारा है, उसने अपना नाम मुकेश बताया है. मुकेश का कहना है कि उससे गलती हो गई. पिल्ले ने उसके छोटे बच्चे समेत अन्य 2 बच्चों को काट लिया था. इसलिए ऐसा कदम उठाया.

उल्लेखनीय है कि 25 नवंबर को जिले में मनोज कुमार नामक युवक ने चूहे को नाले में डुबो-डुबोकर मार डाला था. इसके बाद आरोपी के खिलाफ सदर कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई थी. इसके साथ ही चूहे का पोस्टमार्टम बरेली में कराया गया था.

इसे भी पढ़ें-चूहा मारने वाले आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज, नाले में डुबो-डुबोकर ली थी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details