दिल्ली

delhi

Bilaspur School Bus Accident: बिलासपुर के ओलिंडा में पंजाब से आई स्कूल बस पलटी, छात्रों में मची चीख पुकार, 40 बच्चे सहित 2 स्कूल स्टाफ घायल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 28, 2023, 7:05 PM IST

Updated : Oct 28, 2023, 8:13 PM IST

पंजाब के बंटिडा से आई एक स्कूल बस हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में ओलिंडा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में बस सवार करीब 40 बच्चे सहित 2 स्कूल के स्टाफ घायल हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पढ़िए पूरी खबर...(Bilaspur School Bus Accident) (Punjab School Bus Accident In Bilaspur).

Etv Bharat
Etv Bharat

बिलासपुर के ओलिंडा में स्कूल बस एक्सीडेंट

बिलासपुर:हिमाचल-पंजाब बार्डर से लगते बिलासपुर जिले के अंतिम सीमा ओलिंडा में छात्रों से भरी बस पलट गई. हादसे के वक्त में बस में करीब 55 बच्चे सवार थे. बस के पलटते ही अंदर बैठे बच्चों में चीख पुकार मच गई. वहीं, इस दुर्घटना में करीब 40 बच्चे सहित 2 स्कूल स्टाफ घायल हो गए. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई.

बिलासपुर के ओलिंडा में पंजाब की स्कूल बस पलटी

जानकारी के अनुसार पंजाब के बटिंडा में एक स्कूल में पढ़ने वाले छात्र 7 स्कूल स्टाफ के साथ बस से भाखड़ा डैम देखने आए थे. इस दौरान बस जैसे ही जिला बिलासपुर के औलिंडा चौक पहुंची, बस की रफ्तार अचानक तेज हो गई. जिससे ड्राइवर ने बस पर अपना नियंत्रण खो दिया और बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. बस पलटे ही अंदर बैठे छात्रों और स्टाफों में चीख पुकार मच गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

स्कूल बस पलटने से बच्चों में मची चीख पुकार

आसपास के लोगो ने छात्रों और स्कूल स्टाफ को बस बाहर निकाला. साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जानकारी के अनुसार हादसे में करीब 30 से 40 बच्चे सहित स्कूल स्टाफ के दो सदस्य घायल हो गए. थाना कोट एसएचओ बलबीर सिंह ने घटना के संबंध में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थाना कोट कहलूर की टीम मौके पर पहुंची और बस में सवार बच्चों के बयान दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:Landslide In Kinnaur: किन्नौर के नाथपा झूला में लगातार हो रहा लैंडस्लाइड, NH 5 पर आया मलबा बना मुसीबत, वैकल्पिक मार्ग की तलाश में जुटा प्रशासन

Last Updated :Oct 28, 2023, 8:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details