दिल्ली

delhi

कुमार विश्वास के बाद अलका लांबा के घर भी पहुंची पंजाब पुलिस

By

Published : Apr 20, 2022, 1:11 PM IST

Updated : Apr 20, 2022, 9:37 PM IST

बुधवार सुबह डॉ. कुमार विश्वास के घर पंजाब पुलिस की टीम पहुंची. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर पंजाब पुलिस के पहुंचने की जानकारी साझा की है. विश्वास ने पुलिस के घर पहुंचने पर पंजाब के मुख्यमंत्री को ट्वीट कर आगाह किया है.

कुमार विश्वास व पंजाब पुलिस
कुमार विश्वास व पंजाब पुलिस

नई दिल्ली/गाजियाबाद: बुधवार सुबह डॉ. कुमार विश्वास के घर पंजाब पुलिस की टीम पहुंची. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर पंजाब पुलिस के पहुंचने की जानकारी साझा की है. विश्वास ने पुलिस के घर पहुंचने पर पंजाब के मुख्यमंत्री को ट्वीट कर आगाह किया है. अपने ट्वीट पर विश्वास ने लिखा है, 'सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है. एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए @BhagwantMaan को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताकत से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा. देश मेरी चेतावनी याद रखे.

हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर पंजाब पुलिस के कुमार विश्वास के घर पहुंचने की वजह क्या है. वहीं कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त ने विश्वास के घर पुलिस पहुंचने पर ट्वीट कर कहा है 'लगता है अब अरविंद केजरीवाल जी के लिए पंजाब पुलिस का एक unit दिल्ली में लगाना पड़ेगा. मान साहब केजरीवाल जी द्वारा इस्तेमाल मत हो, पंजाब की सेवा करो. बड़ी बात नहीं आने वाले समय में यह आपको ही बदल दे.'

कुमार विश्वास व पंजाब पुलिस

जानकारी के मुताबिक सुबह 8 बजे पंजाब पुलिस कुमार विश्वास के घर पहुंची थी. मीडिया से बातचीत के दौरान अभय कुमार मिश्रा, सीओ इंदिरापुरम ने कहा सूचना प्राप्त हुई थी. जिसके संबंध में उनसे (कुमार विश्वास) से वार्ता करने की कोशिश की गई है. वार्ता होने के बाद प्रकरण से अवगत करा दिया जाएगा. बता दें कि बीती 10 मार्च को पंजाब में प्रचंड बहुमत मिलने पर आम आदमी पार्टी के विधायक गाजियाबाद स्थित कुमार विश्वास के घर पहुंचे थे. विधायक मनोज के नेतृत्व में आप नेता और कार्यकर्ता कुमार विश्वास के घर उन्हें लड्डू खिलाने के लिए पहुंचे थे.

सूत्रों ने कहा कि पंजाब पुलिस ने इस साल की शुरुआत में पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान एक साक्षात्कार में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाने वाली उनकी विस्फोटक टिप्पणी के लिए आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास के खिलाफ विभिन्न आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है। कुमार विश्वास ने सीधे उनका नाम लिए बिना कहा था कि अरविंद केजरीवाल एक स्वतंत्र देश खालिस्तान के प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं. मामले ने ट्विटर पर वाकयुद्ध छेड़ दिया है, भाजपा और कांग्रेस दोनों ने कार्रवाई की निंदा की और आप नेताओं ने इसका बचाव किया.

अलका लांबा के घर भी पहुंची पुलिस:दिल्ली में कुमार विश्वास के घर के बाद पंजाब पुलिस कांग्रेस नेता अलका लांबा के घर पहुंच गई. इस बात की जानकारी अलका लांबा ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने ट्वीट किया कि पंजाब पुलिस उनके घर पहुंच गई है. इससे पहले पंजाब पुलिस कुमार विश्वास के घर पहुंची थी. उन्होंने यह भी ट्वीट किया कि पंजाब पुलिस ने उनके घर के बाहर दीवार पर एक पोस्टर चिपका दिया था. अलका लांबा ने कहा कि पंजाब पुलिस के जवान आप भगवंत मान सरकार को धमकी देते हुए चले गए थे कि अगर 26 अप्रैल को वे थाने में नहीं आए तो अंजाम बुरा होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यह गांधीवादी सिपाही बड़े महासंघों से नहीं डरता, छोटे संघों की तो बात ही छोड़िए.

यह भी पढ़ें-vishwas kejriwal khalistan : कुमार विश्वास का दावा- 'केजरीवाल ने कहा था, स्वतंत्र सूबे का पहला पीएम बनूंगा'

Last Updated : Apr 20, 2022, 9:37 PM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details