दिल्ली

delhi

पंजाब: संदिग्ध हालात में गोली लगने से डीएसपी की मौत

By

Published : Oct 20, 2022, 8:54 PM IST

पंजाब पुलिस (punjab police) के डीएसपी की पटियाला के नाभा में सिर में गोली लगने से मौत हो गई. संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के चलते पुलिस गहनता से जांच कर रही है.

punjab police
पंजाब पुलिस

नाभा :पटियाला के नाभा में पंजाब पुलिस के डीएसपी की सिर में गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. हालांकि मौत के कारणों को लेकर पुलिस जांच कर रही है. घटना के मुताबिक डीएसपी गगनदीप सिंह भुल्लर ( DSP Gagandeep Singh Bhullar) की संदिग्ध हालत में सिर में गोली लग गई थी, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गोली उनकी सर्विस पिस्टल से नहीं बल्कि .32 बोर की लाइसेंसी पिस्टल से लगी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गोली मारने के वक्त घर में कौन मौजूद था.

घटना नाभा के पॉश एरिया मॉडल रोड पर हुई. उस समय डीएसपी गगनदीप सिंह भुल्लर अपने घर पर ही थे. देर रात पड़ोसियों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं मौके पर पहुंचे मृतक के रिश्तेदार हरजीत सिंह ने कहा कि हमें फोन पर सूचना दी गई थी कि ऐसी घटना हुई है और हमें इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है.

इस संबंध में नाभा के थाना प्रभारी हैरी बोपराय ने बताया कि डीएसपी गगनदीप भुल्लर की उनके घर पर गोली लगने से मौत हो गई. हम मामले में आगे की जांच कर रहे हैं और सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं. घटना में इस्तेमाल हुई रिवॉल्वर की भी जांच की जा रही है. घटना के समय डीएसपी गगनदीप भुल्लर घर में अकेले थे और उनकी मां लुधियाना गई हुई थीं. वह अभी अविवाहित थे.

ये भी पढ़ें - दुकान में पुलिस अधिकारी कर रहा था रिवाल्वर की नुमाइश, देखें फिर क्या हुआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details