दिल्ली

delhi

पंजाब: अमृतसर के अटारी रोड पर हादसा, 4 लोगों की मौत, 5 जख्मी

By

Published : Jan 1, 2023, 10:39 AM IST

अमृतसर में हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और पांच लोग जख्मी हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ऑटो सवार लोग खासा स्थित शेलर से मजदूरी के बाद वापस लौट रहे थे.

Accident on Attari Road in Amritsar
प्रतिकात्मक तस्वीर

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में तेज रफ्तार कार और ऑटो के बीच टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमृतसर के अटारी रोड पर स्पीड कार और ऑटो की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और पांच लोग जख्मी हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ऑटो सवार लोग खासा स्थित शेलर से मजदूरी के बाद वापस लौट रहे थे.

पढ़ें: भीमा कोरेगांव युद्ध की 205वीं वर्षगांठ: भीमा कोरेगांव में बड़ी संख्या में लोग जुटे

इससे पहले नए साल की पहली सुबह दो अन्य जगहों से हादसों की खबर आई. राजस्थान के हनुमानगढ़ और दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में हादसे हुए हैं. हनुमानगढ़ के मेगा हाईवे पर बिसरासर गांव में कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. इसमें 5 लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा गंभीर रूप से घायल एक शख्स को बीकानेर के पल्लू अस्पताल में रेफर किया गया. इसके अलावा दिल्ली के ग्रेटर कैलाश 2 के एक नर्सिंग होम में भीषण आग लग गई.

पढ़ें: New Year 2023: उत्साह के साथ नये साल का स्वागत

आग की सूचना दमकल विभाग को सुबह 5 बजकर 14 मिनट पर दी गई. दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. आग में झुलसकर दो सीनियर सिटीजन महिलाओं की मौत हो गई, जिनकी उम्र 92 और 82 साल बताई जा रही है. इसके अलावा एक की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने 13 लोगों का रेस्क्यू कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details