दिल्ली

delhi

अजय मिश्रा पर प्रियंका गांधी का पीएम से सवाल, दागी मंत्रियों को कब तक बचाते रहेंगे

By

Published : Aug 23, 2022, 6:29 PM IST

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह किसान नेता राकेश टिकैत को 'दो कौड़ी का' बताते हुए नजर आ रहे हैं. राकेश टिकैत ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में अजय मिश्रा टेनी की मौदी कैबिनेट से बर्खास्तगी की मांग की है. Ajay Mishra remark against Rakesh Tikait

Priyanka Gandhi
प्रियंका गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi question pm modi) ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा 'टेनी' द्वारा किसान नेता राकेश टिकैत के बारे में की गई विवादित टिप्पणी (Ajay Mishra remark against Rakesh Tikait) को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने सवाल किया कि वह (पीएम मोदी) दागी मंत्रियों को कब तक बचाते रहेंगे.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, 'सत्ता के संरक्षण के नशे का असर देखिए, गृह राज्य मंत्री एक के बाद एक किसानों को अपमानित करने वाले बयान दिए जा रहे हैं. लखीमपुर किसान नरसंहार के पहले भी इन्होंने किसानों को धमकाया था.' कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने सवाल किया, 'प्रधानमंत्री जी, दागी मंत्रियों को कब तक बचाते रहेंगे? कब तक इनकी बदजुबानी को हौसला देते रहेंगे?'

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में अपने बेटे की कथित संलिप्तता को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे 'टेनी' का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के नेता राकेश सिंह टिकैत को 'दो कौड़ी का' बताते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी इस टिप्पणी पर विवाद खड़ा हो गया है. विपक्षी दलों ने अजय मिश्रा 'टेनी' की टिप्पणी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें- दो कौड़ी का आदमी है राकेश टिकैत, अजय मिश्र टेनी का विवादित बयान

लखीमपुर खीरी कांड में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा 'टेनी' की बर्खास्तगी समेत विभिन्न मांगों को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा की अगुवाई में उत्तर प्रदेश में किसानों ने गत गुरुवार को सुबह से राजापुर मंडी समिति परिसर में 75 घंटे लंबा धरना आयोजित किया था. इसमें राकेश टिकैत भी शामिल हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details