दिल्ली

delhi

सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी वाली फिल्म का पोस्टर जारी, ऑडिशन में मिली अदाकारा

By

Published : Aug 10, 2023, 6:35 AM IST

सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर अब फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

फिल्म के निर्माता निर्देशक अमित जानी ने दी यह जानकारी.

मेरठःसीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर आधारित एक फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म के निर्माता निर्देशक अमित जानी ने बीते दिनों इसका ऐलान किया था. अब इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के लिए ऑडिशन भी लिए गए हैं. इसमें सीमा हैदर के रोल के लिए अदाकारा का चयन हो गया है वहीं, सचिन के रोल के लिए ऑडिशन जारी हैं.

फिल्म के निर्माता निर्देशक अमित जानी ने बताया कि जानी फायर फॉक्स फिल्म प्रोडक्शन के द्वारा फिल्म का नाम तय कर लिया गया है. इस फिल्म का नाम कराची टू नोएडा होगा. इसका टाइटल बुक कराया जा चुका है. उन्होंने बताया कि सचिन के अलावा भारत से पाकिस्तान गई अंजू की कहानी पर भी फिल्म बनेगी. उस फिल्म का टाइटल मेरा अब्दुल ऐसा नहीं रखा जाएगा. उन्होंने बताया कि फिल्म कराची टू नोएडा का पोस्टर जारी कर दिया गया गया है. यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

उन्होंने बताया कि प्रोडक्शन हाउस की ओर से तीन फिल्मों के नाम बुक किए गए हैं. पहली फिल्म सीमा हैदर और दूसरी फिल्म अंजू पर बनेगी. वहीं, तीसरी वेब सीरिज होगी. उन्होंने बताया कि पालघर में हुई संतों की हत्या पर भी फिल्म बनाई जाएगी. उसका नाम मॉब लिंचिंग होगा. इसकी घोषणा जानी फायरफॉक्स फिल्म प्रोडक्शन ने की है.

उन्होंने बताया कि प्रोडक्शन हाउस ने सीमा हैदर को एक ट्रेलर मर्डर स्टोरी में काम करने का मौका दिया है. इस फिल्म में सीमा हैदर रॉ एजेंट का रोल निभाएंगी. उन्होंने बताया कि अगले हफ्ते कराची टू नोएडा का थीम सॉन्ग लॉन्च किया जाएगा. अमित जानी ने बताया कि फिल्म को लेकर हालांकि उन्हें धमकी भी मिली है लेकिन वह इससे डरने वाले नहीं हैं. फिल्म कराची टू नोएडा की स्टारकास्ट चुनने के लिए ऑडिशन शुरू हो गए हैं. अदाकारा का चयन हो चुका है. अदाकारा को जल्द ही मीडिया के सामने लाया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि जिस फिल्म में सीमा हैदर काम कर रहीं हैं उसकी शूटिंग अक्टूबर तक खत्म करने की कोशिश रहेगी. इसके बाद फिल्म कराची टू नोएडा की शूटिंग शुरू होगी.

ये भी पढ़ेंः 11 हजार से ज्यादा निजी वाहनों को किया गया स्क्रैप, सबसे ज्याद यूपी से: नितिन गडकरी

ये भी पढ़ेंः UPSRTC पायलट प्रोजेक्ट के तहत चलाएगा 100 इलेक्ट्रिक बसें, 10 शहरों में स्थापित होंगे चार्जिंग स्टेशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details