दिल्ली

delhi

समर्थक के समर्थन में गए सपा विधायक सोलंकी का कटा चालान, वायरल वीडियो

By

Published : May 17, 2021, 1:12 PM IST

कानपुर में सपा विधायक इरफान सोलंकी रविवार रात एक समर्थक का चालान कटने के विरोध में बगैर मास्क पहने पुलिस के पास चले गए. करीब एक घंटे के बहस और हंगामे के बाद पुलिस ने विधायक का भी मास्क न लगाने पर एक हजार रुपये का चालान काट दिया.

कोरोना नियमों के उल्लंघन पर पहले समर्थक और फिर विधायक जी का भी कटा चालान
कोरोना नियमों के उल्लंघन पर पहले समर्थक और फिर विधायक जी का भी कटा चालान

कानपुर :महानगर में समाजवादी पार्टी के विधायक और चमनगंज पुलिस के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दरअसल चमनगंज के दलेलपुर चौराहे पर पुलिस ने मास्क न पहनने पर समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी का एक हजार रुपये का चालान कर दिया था, जिसको लेकर विधायक की दारोगा फहीम खान और अभिषेक सोनकर से बहस हो गई. मामला बढ़ते विधायक समर्थकों की भीड़ इकट्ठा हो गई और जमकर नारेबाजी होने लगी.

सपा विधायक इरफान सोलंकी का कटा चालान

जानिए पूरा मामला

बताया जा रहा है कि दलेलपुरवा चौकी के पास रविवार रात पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने बगैर हेलमेट और बिना मास्क पहने मिले एक युवक को रोका. उसने विधायक इरफान सोलंकी को फोन किया और दारोगा से बात कराई. विधायक ने दारोगा से कहा कि चालान न करें. लेकिन दारोगा ने उसे अनसुना कर दिया, जिसके कुछ देर बाद विधायक मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा हुआ.

पुलिस कमिश्नर ने दोनों उपनिरीक्षकों को किया सम्मानित

पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने कहा कि जैसा की वीडियो में साफ दिख रहा है कि विधायक इरफान सोलंकी मास्क नहीं पहने हुए हैं, जिसकी वजह से उनका 1 हजार रुपये का चालान किया गया है. आशा है कि विधायक चालान की धनराशि भरते हुए अपने क्षेत्र के नागरिकों के लिए अच्छा आदर्श प्रस्तुत करेंगे.

वहीं उपनिरीक्षक अभिषेक सोनकर और उपनिरीक्षक फहीम खान को अपने दायित्वों का सफल निर्वहन करने और संयम बरतने के लिए 1 हजार रुपये का पुरस्कार भी दिया गया है.

ये भी पढ़ें :राजनाथ सिंह और डॉ. हर्षवर्धन ने लॉन्च की DRDO की एंटी कोरोना दवा 2DG

ABOUT THE AUTHOR

...view details