दिल्ली

delhi

उन्नाव में प्रेमी ने शक्तिवर्धक दवाओं की ओवरडोज लेकर दलित युवती से बनाए थे संबंध, ब्लीडिंग से हुई थी मौत

By

Published : Nov 13, 2022, 6:48 PM IST

उन्नाव में दलित युवती की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक लड़की का ही प्रेमी था.

Etv bharat
उन्नाव में दलित युवती की हत्या का खुलासा, प्रेमी ने शक्तिवर्धक दवाओं की ओवरडोज लेकर बनाए थे संबंध

उन्नावः सदर कोतवाली क्षेत्र में बीते गुरुवार को हुई दलित युवती की हत्या का उन्नाव पुलिस ने रविवार को खुलासा करते हुए युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, संबंध बनाते समय प्रेमी ने शक्तिवर्धक दवाओं की ओवरडोज ली थी. ब्लीडिंग शुरू होने की वजह से आरोपी युवक फरार हो गया था. इसके बाद युवती की मौत हो गई थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, 10 नवंबर यानी गुरुवार दोपहर 2:00 बजे के आसपास सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक दलित युवती का शव उसके ही घर में अस्त-व्यस्त अवस्था में मिला था. उसकी बहन स्कूल से वापस आई तो उसने देखा कि उसकी बड़ी बहन का शव नग्न अवस्था में खून से लथपथ पड़ा था. उसने परिजनों को सूचना दी, जब परिजन मौके पर पहुंचे तो दंग रह गए.

पुलिस ने दी यह जानकारी.

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि आरोपी युवक राज के युवती से संबंध थे, जब युवती के घर पर कोई नहीं था तो उसने राज को बुलाया था. वे दोनों शेयर चैट पर बात करते थे. राज को जब पता चला कि उसके घर में कोई नहीं है, तो वह शक्तिवर्धक दवाओं का ओवरडोज लेकर उसके घर गया और उसने प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाए.

संबंध बनाने के दौरान युवती के प्राइवेट पार्ट्स में जख्म हो गया और ब्लीडिंग शुरू हो गई. ब्लीडिंग शुरू होने से राज घबरा गया और युवती को उसी हाल में छोड़कर वहां से रफूचक्कर हो गया. आरोपी युवक ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल किया है. आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है.

पढ़ेंः अर्धनग्न अवस्था में मिला दलित लड़की का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details