दिल्ली

delhi

PM Modi Visit MP: चुनाव से पहले बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन, 25 सितंबर को 10 लाख कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी देंगे जीत का मंत्र

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 22, 2023, 9:40 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर मध्य प्रदेश दौरे पर आने वाले हैं. पीएम मोदी 25 सितंबर को राजधानी भोपाल आएंगे. जहां वे जंबूरी मैदान से कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

PM Modi Visit MP
पीएम मोदी एमपी दौरे पर

वीडी शर्मा ने दी जानकारी

भोपाल। चुनावी साल में बीजेपी-कांग्रेस के नेताओं का एमपी दौरा लगातार जारी है. इसके साथ ही पीएम मोदी भी लगातार मध्य प्रदेश दौरा कर रहे हैं. खबर है कि पीएम मोदी एक बार फिर एमपी आ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होने 25 सितंबर को राजधानी भोपाल आएंगे. कार्यकर्ता महाकुंभ में पीएम मोदी जहां विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे, तो वहीं 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए जीत का संकल्प दिलाएंगे.

अब सनातन बनेगा चुनावी मुद्दा: पिछली बार जब पीएम भोपाल आए थे, तो उन्होंने लाल परेड मैदान से कांग्रेस की गारंटी पर निशाना साधा था. कांग्रेस के घोटाले गिनाए थे. अब पार्टी के कार्यकर्ताओं को इंतजार है, इस बार मोदी उनके लिए जीत का क्या मंत्र देंगे और किस मुद्दे पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाना है. माना जा रहा है इस बार भी मोदी के निशाने पर विपक्ष रहेगा. खासतौर से इंडिया गठबंधन को लेकर प्रधानमंत्री यहां पर क्या कहेंगे उसे लेकर कार्यकर्ताओं को इंतजार है. हालांकि माना जा रहा है कि इस बार भी सनातन मुद्दे पर फिर मोदी बोलेंगे.

बरसात को देखते हुए भारी इंतजाम:राजधानी भोपाल के जंबूरी मैदान में कई एकड़ में बड़े-बड़े डोम लगाए गए हैं. सभा स्थल में बड़े-बड़े 7 डोम लगाए गए हैं. जो की वॉटर प्रूफ है. साथ ही बैठने के लिए कुर्सी तो है, लेकिन जमीन पर प्लाई की फ्लोरिंग की जा रही है. इस बार बड़े पंखे भी डोम पर लगाए गए हैं, जो की आकर्षण का केंद्र हैं. ये वे पंखे हैं, जो बड़े स्टेशन पर दिखाई देते हैं.

एमपी दौरे पर आएंगे पीएम

10 स्पेशल ट्रेन, 10 हजार बस और 5 हजार चार पहिया वाहन की व्यवस्था : पीएम मोदी के आगमन को लेकर तैयारियां जोर-शोर से जारी है. इसी कड़ी में आगामी 25 सितंबर को राजधानी के जंबूरी मैदान में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ को लेकर पार्टी ने विशेष तैयारियां की है. इस आयोजन को सफल बनाने के लिए पार्टी पूरा जोर लगा रही है. महाकुंभ में कार्यकर्ताओं को लाने के लिए करीब दस स्पेशल ट्रेन के अलावा दस हजार बस और पांच हजार चार पहिया वाहन की व्यवस्था की गई है.

यहां पढ़ें...

सीएम ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक:कार्यकर्ता महाकुंभ के आयोजन को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की. बैठक में स्थानीय नेताओं के अलावा चुनाव प्रबंधन से जुड़े नेता भी शामिल हुए. बैठक में जिन नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है. उनसे उनके काम की गति को लेकर फीडबैक लिया गया. इसके अलावा भोजन, पानी और कार्यकर्ताओं के विश्राम को लेकर की गई व्यवस्थाओं और नेताओं के स्वागत सरकार पर भी चर्चा हुई. उत्तर प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री एवं जिले के प्रभारी जेपीएस राठौर और प्रदेश पदाधिकारी तीन दिनों से विधानसभा स्तर पर पार्टी के सभी मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे हैं. इसके साथ ही मंडल स्तर पर भी कार्यकर्ताओं को पीले चावल देकर आमंत्रित किया जा रहा है.केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं के हितग्राहियों को भी आमंत्रित करने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता पर घर जाकर पीले चावल दे रहे हैं,.

ABOUT THE AUTHOR

...view details