दिल्ली

delhi

PM Modi attended Chintan Shivir: पीएम मोदी ने हाथी को बचाने के लिए बांदीपुर टाइगर रिजर्व के कर्मचारियों की तारीफ की

By

Published : Feb 19, 2023, 8:51 AM IST

Updated : Feb 19, 2023, 8:59 AM IST

दिल्ली में कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग द्वारा आयोजित चिंतन शिविर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिस्सा लिया. इस दौरान पीएम मोदी ने अधिकारियों से बाचतीच की. इसके साथ ही पीएम मोदी ने बांदीपुर टाइगर रिजर्व के कर्मचारियों द्वारा हाथी को बचाए जाने की सराहना की.

PM Modi Chintan Shivir
PM Modi Chintan Shivir

नई दिल्ली:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग द्वारा आयोजित चिंतन शिविर में शामिल हुए. इस दौरान प्रधानमंत्री ने अधिकारियों के साथ बातचीत की और अपने अनुभव साझा किए.

चिंतन शिविर की जानकारी पीएम मोदी ट्वीट करके दी. उन्होंने कहा कि कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग की ओर से आयोजित चिंतन शिविर में हिस्सा लिया. इस दौरान पीएम मोदी ने कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व के कर्मचारियों द्वारा हाथी को बचाए जाने की सराहना की. उन्होंने बताया कि बांदीपुर टाइगर रिजर्व में हाथी को बिजली का झटका लगा था लेकिन वन कर्मियों की तत्परता से हाथी की जान बच सकी. पीएम ने कहा तरह की करुणा सराहनीय है.

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के एक ट्वीट के जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि यह देखकर काफी खुशी हुई. उन्होंने बांदीपुर टाइगर रिजर्व के कर्मचारियों को बधाई. पीएम ने कहा कि हमारे लोगों के बीच ऐसी करुणा है. यादव ने अपने ट्वीट में बताया कि मादा हाथी को रिजर्व में वापस छोड़ दिया गया है और उसकी सख्त निगरानी की जा रही है.

ये भी पढ़ें-Amit Shah Visit Kolhapur: अमित शाह करेंगे महाराष्ट्र के कोल्हापुर का दौरा, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

यादव ने अपने ट्वीट में बताया कि यह जानकर बहुत खुशी हुई कि बांदीपुर टाइगर रिजर्व के कर्मचारियों की तत्परता से हाथी की जान बच सकी है. हाथी के स्वस्थ होने के बाद वापस जंगल में छोड़ दिया गया है. वन कर्मी हाथी पर कड़ी नजर बनाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें-Rijiju retweets Adnan Sami post : रीजीजू ने गायक अदनान सामी का सत्ता की लालसा पर केंद्रित पोस्ट किया रीट्वीट

Last Updated : Feb 19, 2023, 8:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details