दिल्ली

delhi

नदी के तेज बहाव में बहे कार और बाइक, दो लोगों का शव बरामद

By

Published : Aug 20, 2022, 3:51 PM IST

रामगढ़ में लगातार बारिश की वजह से Patratu Nalkari River का जलस्तर बढ़ गया है. पानी के तेज बहाव में पतरातू नलकारी नदी में कार और बाइक बह गई और दो लोगों की नदी में डूबने मौत गई. नदी में और भी लोगों के बहने की आशंका जताई जा रही है.

car and bike drown in Patratu Nalkari river
car and bike drown in Patratu Nalkari river

रामगढ़ःजिले में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण लगभग सभी नदी नालों का जलस्तर काफी बढ़ गया है. पतरातू नलकारी नदी में अचानक तेज बहाव आ जाने से एक कार और एक बाइक पानी में बह गई और दो लोगों की नदी में डूबने मौत हो गई. पानी में गाड़ी के दिखाई देने पर स्थानीय लोगों ने नदी से दो लोगों का शव निकाला. उन लोगों ने नदी में और भी लोगों के डूबने की आशंका जताई है.

इसे भी पढ़ें- राज्य में तेज हवा और बारिश से जनजीवन प्रभावित, कोलकाता से रांची आने वाली फ्लाइट रद्द, कई का रूट डायवर्ट

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि लगातार बारिश से जलस्तर बढ़ गया, जिस कारण पतरातू नलकारी नदी में अचानक पानी के तेज बहाव से हादसा हुआ है. इस तेज बहाव के कारण पुल के पास से कार और बाइक पानी में बह गए. नदी में गाड़ी दिखाई देने के बाद स्थानीय लोगों ने कार और बाइक की तलाश करना शुरू किया. लेकिन तेज बहाव के कारण कार बहते हुए तालाडाल पानी टंकी के पास पहुंच गई. स्थानीय लोगों ने कार को पानी से बाहर निकालने का काफी प्रयास किया. लेकिन कार को पानी से बाहर नहीं निकाला जा सका, इधर कार में 2 लोगों का शव स्थानीय लोगों ने पानी से निकाला है. इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ भेज दिया है.

देखें वीडियो

पानी से निकाले गए शवों की पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है. उनकी शिनाख्ती के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. कार में कितने लोग सवार थे, यह भी पता नहीं चल पाया है. घटना को लेकर पतरातू पुलिस ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर दोनों शव को कब्जे में लिया गया है, इसके साथ ही गोताखोरों की टीम बुलाई गई है. उनके आने के बाद खोजबीन की जाएगी, गाड़ी को नदी से निकालने का प्रयास किया जा रहा है. गाड़ी के निकलने के बाद ही जांच से पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details