दिल्ली

delhi

शटलर सिंधु के कांस्य पदक जीतने पर माता-पिता ने जताई खुशी, कहा- कल थोड़ा परेशान थी

By

Published : Aug 1, 2021, 9:28 PM IST

Updated : Aug 1, 2021, 10:26 PM IST

टोक्यो ओलंपिक में स्टार भारतीय शटलर पीवी सिंधु के चीन की खिलाड़ी को हराकर कांस्य पदक जीतने पर सिंधु मां ने कहा कि सिंधु कल परेशान थी लेकिन उससे अच्छा खेलने के लिए कहा था. वहीं उनके पिता ने कहा कि हमने उससे कहा था कि तुम जीत जाओगी.

पीवी सिंधु के पिता व माता
पीवी सिंधु के पिता व माता

हैदराबाद :टोक्यो ओलंपिक में स्टार भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने रविवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक जीत लिया. उन्होंने वर्ल्ड नंबर-9 चीन की हे बिंग जियाओ को 21-13, 21-15 से हराया. वर्ल्ड नंबर-7 सिंधु को इस मुकाबले को जीतने में कोई खास दिक्कत नहीं हुई. उनकी जीत पर सिंधु के माता-पिता ने कहा कि खुशी जताई.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-शाबाश सिंधु शाबाश! Sindhu ने रचा इतिहास...2 ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला

इस बारे में सिंधु के पिता पीवी रमना ने कहा कि मैं सिंधु के पदक जीतने की वजह से काफी खुश हूं. दो ओलंपिक में दो मेडल जीतना किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान काम नहीं है. उन्होंने कहा कि मैंने कल कहा था कि हार गई, कोई परेशानी नहीं है. आज तुम जीत जाओगी और अगर तुम जीतोगी तो ये रिकॉर्ड होगा.

ये भी पढ़ें-PV सिंधु को राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने दी बधाई, बताया 'देश का गौरव'

वहीं सिंधु की मां पी विजया ने कहा कि पीवी सिंधु की जीत से वह बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि सिंधु ने ओलंपिक में दो पदक जीते हैं. इनमें उसने रियो ओलंपिक में एक रजत और टोक्यो में एक कांस्य जीता है. हालांकि वह कल थोड़ी परेशान थी, लेकिन हमने बस उसे आराम करने और अच्छा खेलने के लिए कहा था.

ये भी पढ़ें -Sindhu Wins Bronze : देखिए, टोक्यो में मिली ऐतिहासिक जीत के लम्हे, सिंधु ने बताया- कठिन मैच

ओलंपिक में सिंधु की जीत के अलावा भारतीय हॉकी टीम ने 41 वर्ष बाद गौरव का क्षण प्राप्त किया और ओलंपिक के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया.भारत ने ब्रिटेन को हराकर अंतिम चार में जगह बनाई है.

ये भी पढ़ें-टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए सुपर संडे, देखिए गर्व के शानदार पल

Last Updated : Aug 1, 2021, 10:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details