दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र: बेटी के अपहरण से दुखी माता-पिता ने की खुदकुशी, आरोपी के घर के सामने शवों का अंतिम संस्कार

By

Published : May 30, 2023, 6:03 PM IST

नासिक में एक तरफा प्यार में युवती के अपहरण से परेशान उसके माता और पिता ने आत्महत्या कर ली. वहीं घटना से आक्रोशित युवती के परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी के घर के सामने शवों का अंतिम संस्कार कर दिया.

Parents suicide after Kidnapping girl in Nashik
नासिक में युवती के अपहरण के बाद माता-पिता ने दी जान

देखें वीडियो

नासिक :महाराष्ट्र के नासिक में एक तरफा प्यार में एक युवती का उसके माता-पिता के सामने ही अपहरण कर लिया गया. इससे परेशान युवती के माता-पिता ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना से आक्रोशित परिजनों ने आरोपी के घर के सामने शवों का अंतिम संस्कार कर दिया. मामले को लेकर भरवीर बुद्रुक गांव में तनाव का माहौल है.

बताया जाता है कि आरोपी साधन झनकर 19 वर्षीय युवती से एकतरफा प्यार करता था. इसको लेकर उसके द्वारा बार-बार शादी के लिए भी दबाव बनाया जा रहा था. रविवार को दोपहर करीब एक बजे जब संबंधित किशोरी अपने माता-पिता के साथ दुपहिया वाहन पर जा रही थी तभी चार पहिया वाहन से आए साधन झंकर ने अपने साथियों के साथ मिलकर घोटी-पांढुर्ली हाईवे पर युवती का अपहरण कर लिया.

वहीं बेटी के अपहरण और युवक द्वारा शादी के लिए दबाव बनाए जाने से तनाव में चल रहे पिता निवृत्ति किसान खटाले (49) व पत्नी मंजुला निवृत्ति खटाले (40) ने देवलाली कैंप रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या कर ली. मामले में नासिक रोड रेलवे पुलिस को सूचना मिलने के बाद जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया.

इस बीच युवती के मामा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद पुलिस ने 28 मई की देर रात अपहरण करने के आरोपी साधन झंकार और उसके साथियों के खिलाफ अपहरण और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. दूसरी तरफ पुलिस द्वारा बार-बार समझाए जाने के बाद ग्रामीण और परिजनों का आक्रोश कम नहीं हो रहा था. इसीक्रम में दोनों शवों का अंतिम संस्कार आरोपी के घर के सामने कर दिया गया. खटाले दंपत्ति के शवों का उनके सोलह वर्षीय बेटे ने अंतिम संस्कार किया.

ये भी पढ़ें - Kerala News: दुबई के व्यापारी को उसकी प्रेमिका और उसके भाई ने किया अगवा, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details