दिल्ली

delhi

सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस की सुस्ती से गांव छाेड़ने काे मजबूर पीड़ित परिवार

By

Published : May 29, 2021, 4:43 PM IST

मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाना क्षेत्र में 8वीं की छात्रा से तीन युवकों ने गैंगरेप किया. दरिंदों ने इस दौरान छात्रा का वीडियो भी बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगे. पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट पीड़ित परिवार गांव से पलायन को मजबूर है.

मुजफ्फरनगर
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर :जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में 8वीं की छात्रा का अपहरण के बाद गांव के ही 3 दरिंदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. आरोप है कि तीनों ने वीडियो बना लिया और इस बारे में मुंह खोलने पर पीड़ित काे जान से मारने की धमकी दी. साथ ही वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल करने की भी धमकी दे रहे हैं.

गंभीर हालत में घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद पुलिस ने दो दिन तक पीड़ित परिवार को पहले तो थाने के चक्कर कटवाए, उसके बाद गैंगरेप के तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

पुलिस गैंगरेप जैसे मामले को भी ठंडे बस्ते में डालकर अभी तक बैठी हुई है. 22 दिन बाद भी इस मामले में पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की. पुलिस के अधिकारी भी इस मामले में मीडिया से बात करने को तैयार नहीं हैं. आराेपियाें में राहुल, उपेंद्र और मिंटू शामिल हैं.

कार्रवाई न होने पर पलायन को मजबूर परिवार

शाहपुर कोतवाली पुलिस ने गैंगरेप का मुकदमा 7 मई को दर्ज किया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. इसके चलते पीड़ित परिवार को दबंग आरोपी लगातार जान से मारने के साथ-साथ गैंगरेप की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे हैं.

शुक्रवार को पीड़ित परिवार ने गांव में एक पंचायत की. इसमें निर्णय लिया कि आरोपियों पर कार्रवाई न होने पर वो गांव छोड़कर चले जाएंगे.

इसे भी पढ़ें-शर्मसार: दबंगों ने नाबालिग बच्चों के सामने गर्भवती महिला से किया दुष्कर्म

वारदात वाले दिन गांव से बाहर गई थी मां

पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में पीड़िता की मां ने कहा है कि वह 5 मई को अपने भाई की शादी के लिए गांव से बाहर सामान लेने के लिए गई हुई थी. 7 मई को आने के बाद उनकी बेटी ने घटना के बारे में जानकारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details