दिल्ली

delhi

'उड़े जब-जब जुल्फें तेरी...'नीरज चोपड़ा के सामने लड़कियों ने डांस कर उड़ेला प्यार, पूछा 'ज्यादा तो नहीं छेड़ा न...'

By

Published : Aug 20, 2021, 5:06 PM IST

Updated : Aug 20, 2021, 6:53 PM IST

उड़े जब-जब जुल्फें तेरी
उड़े जब-जब जुल्फें तेरी ()

ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो क्लिप में लड़कियां उनके सामने डांस कर रही हैं.

हैदराबाद : ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा लगातार सुर्खियों में बनता जा रहे है. बीते दिनों लखनऊ में सम्मानित किया गया था. इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों युवा कार्यक्रम में पहुंचे थे. वही, अब नीरज चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो क्लिप में लड़कियां उनके सामने डांस कर रही हैं.

दरअसल, जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा एक एफएम चैनल को वर्चुअल इंटरव्यू दे रहे थे. इस दौरान एफएम चैनल में मौजूद लड़कियों ने उनके सामने 'उड़े जब-जब जुल्फें तेरी....' गाने पर डांस किया. नीरज वर्चुअली डांस को देख रहे थे. बाद में जब उनसे पूछा गया कि ज्यादा छेड़ा तो नहीं? तो शर्माते हुए थैंक्यू-थैंक्यू बोलने लगे.

गौरतलब है कि बीते दिनों गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा से जब एक इंटरव्यू में शादी को लेकर सवाल पूछा गया था, तो उन्होंने कहा, 'अभी मेरा पूरा फोकस सिर्फ और सिर्फ स्पोर्ट्स की तरफ है. फीमेल फैंस से मिल रही अटेंशन को लेकर नीरज ने कहा, मैं खुश हूं कि मुझे सबसे इतना प्यार मिल रहा है.

गर्लफ्रेंड को लेकर पूछा गया था सवाल

'क्या उन पर शादी को लेकर दबाव है?' इस सवाल के जवाब में नीरज ने कहा, 'नहीं, फिलहाल तो मेरा पूरा फोकस खेल की तरफ है. ये सब चीजें तो चलती रहेंगी. लेकिन अभी मैं सिर्फ अपने खेल पर ही ध्यान देना चाहता हूं.' नीरज से जब पूछा गया कि क्या उनकी कोई गर्लफ्रेंड है तो उन्होंने कहा, फिलहाल कोई नहीं है.

घर वालों की मर्जी से शादी करना चाहते हैं नीरज

लव या अरेंज मैरिज करने के सवाल पर नीरज ने कहा कि घर वाले अपनी मर्जी से शादी करना चाहे तो भी कोई दिक्कत नहीं है और अगर मुझे लव मैरिज करनी होगी तो भी कोई दिक्कत नहीं है. नीरज ने बताया कि अगर उनको कोई लड़की पसंद आई तो वह अपने घर वालों से बात करेंगे और शादी करेंगे.

ये भी पढ़ें :सलमान खान को एयरपोर्ट गेट पर CISF ऑफिसर ने रोका, फिर...

PM मोदी के सवाल पर नीरज चोपड़ा ने दिया था शानदार जवाब

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने आवास पर ओलंपिक एथलीटों से मुलाकात की थी. इस दमियान पीएम ने पदक जीतने वाले सभी खिलाड़ियों से बातचीत की. खिलाड़ियों से मुलाकात के दौरान उन्होंने टोक्यो ओलंपिक 2020 में स्वर्ण पदक जीतने वाले भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा से पूछा, आप दूसरा थ्रो करने के बाद विक्ट्री मोड में क्यो आ गए?

पीएम मोदी ने नीरज चोपड़ा से कहा, जब तुमने दूसरी बार अपना भाला फेंका तो तुम विक्ट्री के मोड में आ गए और एक दम तुम जीत सेलिब्रेट करने लगे. इसके पीछे बहुत बड़ा कॉन्फिडेंस होता है, पूरी जान लगानी पड़ती है, यह सब कैसे संभव हुआ था?

ये भी पढ़ें :सलमान खान संग रक्षा बंधन मनाना चाहती हैं राखी सावंत, कहा- 'मां को नई जिंदगी दी है'

नीरज ने पीएम मोदी के सवाल का जबाव देते हुए कहा, हम इतने साल से उसी की ट्रेनिंग कर रहे हैं, प्रयास बता देता है कि हां बेस्ट थ्रो है. सबसे बड़ी बात तो कॉन्फिडेंस है, जो ट्रेनिंग से आता है. पीएम मोदी ने आगे कहा, तुम्हें इतना पता है कि तुम 85 मीटर फेंकोगे 86 मीटर फेंकोगे. लेकिन तुम्हें औरों का पता नहीं है कि 90 मीटर जाएगा या 88 मीटर जाएगा.

Last Updated :Aug 20, 2021, 6:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details