दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर : आतंकी कनेक्शन की जांच में 14 स्थानों पर NIA की छापेमारी

By

Published : Jul 31, 2021, 9:08 AM IST

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National Investigation Agency) ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के 14 स्थानों पर छापेमारी की है. सूत्रों की मानें तो जम्मू में आइईडी से धार्मिक स्थानों पर ब्लास्ट की साजिश की सूचना पर एनआईए ने यह छापेमारी की है.

Kashmir
Kashmir

जम्मू : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National Investigation Agency) ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के 14 स्थानों पर छापेमारी की है. इनमें शोपियां, अनंतनाग, बनिहाल और सुंजवान प्रमुख हैं. जम्मू में IED रिकवरी मामले में पुलिस ने पहले पकड़े गए एलईएम के शीर्ष कमांडर हिदायतुल्ला मलिक की गिरफ्तारी और जम्मू में 5 किलो आईईडी बरामद करने के सिलसिले में छापेमारी की है.

सूत्रों की मानें तो राष्ट्रीय जांच एजेंसी जम्मू, रामबन और कश्मीर सहित 14 स्थानों पर छापेमारी कर रही है. इन आतंकियों के निशाने पर जम्मू के धार्मिक स्थल थे. नदीम को पुलिस ने जम्मू के नरवाल इलाके से उसी दिन गिरफ्तार किया था जिस दिन एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन हमला किया गया था.

यह भी पढ़ें-जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी ढेर

ज्ञात हो कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों की कमर तोड़ने के लिए पुलिस व सुरक्षाबल सक्रिय हैं. सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने कुपवाड़ा में रविवार (25 जुलाई) को करीब 5 किलोग्राम IED बरामद किया था. उस मामले में आतंकी नदीम की गिरफ्तारी के बाद दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details