दिल्ली

delhi

लव जिहाद पर भड़कीं सांसद नवनीत राणा, बोलीं- शिकायत करने आई तो पुलिस ने रिकॉर्ड किया मेरा फोन

By

Published : Sep 7, 2022, 1:52 PM IST

Updated : Sep 7, 2022, 10:51 PM IST

महाराष्ट्र के अमरावती जिले में एक लव जिहाद के मामले में पुलिस द्वारा कथित रूप से फोन कॉल रिकॉर्ड करने को लेकर सांसद नवनीत राणा थाने में आक्रोशित हो गईं. सांसद और पुलिस के बीच बहस से थाना क्षेत्र में तनाव पैदा हो गया. पिछले एक सप्ताह में अमरावती में लव जिहाद के कुल पांच मामले सामने आए हैं. मेलघट में लव जिहाद के दो मामले सामने आने पर सांसद अनिल बोंडे ने आक्रामक रूख अपनाया था. अब नवनीत राणा भी उन्हीं की राह पर चल पड़ी हैं. हिंदू लड़की के गायब होने पर वह भड़क गईं. उन्होंने आरोप लगाया कि हिंदू लड़की दो दिनों तक घर नहीं आई. उन्होंने कहा कि एक मुस्लिम ड्राइवर हिंदू लड़की को लेकर दो दिनों से गायब है. उसके खिलाफ शिकायत करने आई हूं, तो पुलिस मेरा फोन रिकॉर्ड कर रही है.

navneet rana creates ruckus at police stationEtv Bhara1t
महाराष्ट्र के अमरावती में सांसद नवनीत राणा ने थाने में किया हंगामाEtv Bharat1

अमरावती(महाराष्ट्र):लव जिहाद मामले में पुलिस द्वारा कथित रूप से फोन कॉल रिकॉर्ड करने को लेकर अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा बुधवार को थाने में आक्रोशित हो उठीं और उनकी पुलिस से बहस हो गई. लड़कियों के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद लड़कियों को हिरासत में रखा गया. बाद में थाने के आसपास तनाव उत्पन्न हो गया. वहीं, सांसद का आरोप है कि उनके फोन कॉल को रिकॉर्ड किया गया.

लव जिहाद का मामला इस समय अमरावती में चर्चित है. आरोप है कि एक लड़की को अगवा कर अंतरधार्मिक विवाह कर दिया गया. यह मामला सामने आने के बाद नवनीत राणा हिंदू संगठन के कुछ कार्यकर्ताओं के साथ सीधे अमरावती के राजापेठ थाने में घुस गईं और लड़की को हमारे सामने लाने की मांग को लेकर पुलिस से बहस करने लगीं.

सांसद नवनीत राणा ने थाने में किया हंगामा

नवनीत राणा ने कहा कि लड़की के माता-पिता मेरे पास शिकायत लेकर आए थे कि लड़की को हिरासत में रखा गया है. लेकिन जब मैंने पुलिस को फोन किया तो उन्होंने मेरा फोन रिकॉर्ड कर लिया. इसी बात को लेकर वह थाने पहुंचीं. इसी बीच पुलिस अधिकारियों और नवनीत राणा के बीच विवाद हो गया. इस दौरान, थाने के आसपास तनाव का माहौल दिखा. थाना क्षेत्र में काफी भीड़ जुट गई थीं.

सांसद नवनीत राणा ने दी जानकारी

ये भी पढ़ें- चुनाव आयोग शिवसेना पर फैसला ले या नहीं, 27 सितंबर को तय करेगा सुप्रीम कोर्ट

राणा ने कहा कि अमरावती को बदनाम किया जा रहा है. 19 साल की हिंदू लड़की और लड़के को पकड़ लिया गया है. रात से ही पुलिस वाले जांच कर रहे हैं. लेकिन लड़की कहां है इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया गया है. लड़के के परिवार को पकड़कर यहां लाया जाए, एक घंटे में सब बाहर आ जाएंगे. राणा ने दो घंटे के भीतर लड़की को खोजने का अल्टीमेटम दिया है.

Last Updated :Sep 7, 2022, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details