दिल्ली

delhi

दाऊद गैंग से होने का दावा, पीएम मोदी-सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 21, 2023, 10:12 PM IST

मुंबई पुलिस को फोन कर पीएम मोदी और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. Threatening to kill PM Modi CM Yogi, threatens to kill PM Modi, man arrested for placing threat calls.

man arrested for placing threat calls
धमकी देने वाला गिरफ्तार

मुंबई :मुंबई पुलिस ने मंगलवार को कहा कि दाऊद इब्राहिम गिरोह से जुड़े होने का दावा करते हुए पुलिस कंट्रोल रूम को धमकी भरे कॉल करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार शख्स ने बताया कि दाऊद गैंग ने उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उड़ाने का निर्देश दिया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर जान से मारने की धमकी दी गई है. इस मामले में मुंबई पुलिस ने मंगलवार को चूनाभट्टी से कामरान अमीर खान नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. उसकी हालत ठीक नहीं होने के कारण वह उसे इलाज के लिए जेजे अस्पताल गए.

हालांकि, जांच से पता चला कि कामरान ने फर्जी कॉल की थी क्योंकि उसे अच्छा इलाज नहीं मिल रहा था. आजाद मैदान पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नितिन तड़ाखे ने बताया कि आरोपी कामरान के मेडिकल इलाज के दस्तावेजों का सत्यापन चल रहा है.

आजाद मैदान पुलिस सूत्रों ने बताया कि कामरान खान ने सोमवार शाम मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और धमकी दी कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुंडों ने उससे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें

असम के मंत्री को धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details