दिल्ली

delhi

MP Road Accident Deaths: मध्य प्रदेश के सीधी में चलती बोलेरो पर गिरा ट्रक, 2 बच्चों समेत 7 लोगों की मौत

By

Published : Jun 8, 2023, 11:36 AM IST

Updated : Jun 8, 2023, 5:09 PM IST

मध्य प्रदेश के सीधी में एक ट्रक चलती बोलेरो वाहन के ऊपर गिरा जिससे मौके पर ही 7 लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि लोगों को बचने तक का मौका नहीं मिला. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर आई और फिर रेस्क्यू शुरु हुआ.

MP Road Accident Deaths
सीधी में बोलेरो वाहन पर गिरा ट्रक

सीधी में सड़क हादसे में 7 की मौत

सीधी।मध्य प्रदेश के सीधी में बड़ा सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो वाहन को रौंद दिया. हादसे में 2 बच्चों सहित 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह करीब 10:30 बजे हुई. जानकारी के अनुसार, बोलेरो सवार लोग सीधी की तरफ जा रहे थे. तभी ट्रक ने बोलेरो वाहन को अपनी चपटे में ले लिया. हादसे में वाहन में सवार 7 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है.

सीधी में रफ्तार का कहर: सीधी जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर से सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत का मामला सामने आया है. सीधी जिले के ग्राम पंचायत बरम बाबा के डोल के पास एक बोलेरो वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया है. जिसमें घटनास्थल पर ही 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जिसमें 2 बच्चे शामिल हैं. मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा आज गुरुवार सुबह करीब 10:30 बजे के आसपास हुआ है.

Also Read: सड़क हादसों से जुड़ी अन्य खबरें

बोलेरो के ऊपर गिरा ट्रक: वहीं, जमोड़ी थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि ''ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर गड्ढे में फंस गया था. तभी वहां से गुजर रही बोलेरो वाहन के ऊपर ट्रक गिर गया. जिसकी वजह से बोलेरो वाहन में मौजूद सभी लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वाहन में सवार व्यक्ति कौन थे और कहां जा रहे थे.'' हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई, चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की जांच शुरु कर दी है.

बाइकों की टक्कर में 4 की मौत:इधर, गुना जिले में बुधवार शाम दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना चाचौड़ा थाना क्षेत्र के कोन्याकला गांव की है. चाचौड़ा थाना प्रभारी बलबीर गौड़ ने बताया कि दो बाइकों पर कुल 6 लोग सवार थे. विपरीत दिशा से आ रहे दोपहिया वाहन आपस में टकरा गए. दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. अधिकारी ने कहा कि चौथे व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. उन्होंने बताया कि दो और लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (भाषा-पीटीआई)

Last Updated :Jun 8, 2023, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details