दिल्ली

delhi

भोपाल में केरल जैसे हालात, बढ़ रहा लव जिहाद, साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान

By

Published : May 8, 2023, 9:25 PM IST

Updated : May 8, 2023, 11:14 PM IST

मध्यप्रदेश में भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ने द केरला स्टोरी पर बयान देते हुए कहा है कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. सांसद ने कहा कि भोपाल में केरल जैसे हालात हैं.

MP Sadhvi Pragya statement on The Kerala Story
द केरल स्टोरी पर साध्वी का बयान

साध्वी प्रज्ञा का बयान

भोपाल।देशभर में दो मुद्दों पर सबसे ज्यादा विवाद छिड़ा हुआ है, एक तो बजरंग दल बैन और दूसरा हाल ही में रिलीज हुई द केरला स्टोरी फिल्म. एक तरफ फिल्म को देखने बड़ी संख्या में दर्शक थियेटर पहुंच रहे हैं. तो दूसरी तरफ फिल्म को लेकर कई प्रदेशों में सियासत भी शुरू हो गई है. एमपी में द केरला स्टोरी को शिवराज सरकार ने टैक्स फ्री किया है. दर्शकों के साथ बीजेपी के कई नेता, मंत्री समर्थकों के साथ फिल्म देखने पहुंच रहे हैं. वहीं भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने फिल्म पर अपना रियक्शन दिया. सांसद ने कहा कि भोपाल में केरल जैसे हालात हैं.

भोपाल में केरल जैसे हालात:भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने हमलावार होते हुए कहा कि भोपाल में केरल जैसे हालात हैं. हमेशा लव जिहाद को लेकर फ्रंट फुट पर खड़ी साध्वी सिंह ने कहा कि भोपाल में लव जेहाद के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. लव जिहाद के मामले में न सिर्फ लड़कियां बल्कि लड़कों को भी बरगलाया जाता है. लडकियों के साथ कुकर्म जैसी घटनाओं को अंजाम देकर उन्हें मजबूर किया जाता है. साध्वी ने कहा कि उन्होंने पूरी फिल्म तो नहीं देखी, लेकिन थोड़ी फिल्म देखने के बाद ही समझ आ गया कि किस तरह धर्म की आड़ में लड़कियों और लड़को को धर्म बदलने पर मजबूर किया जाता है. सांसद प्रज्ञा ने कहा कि 'द केरल स्टोरी' सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है.

  • कुछ खबरें यहां पढ़ें
  1. The Kerala Story: रामेश्वर शर्मा और साध्वी प्रज्ञा ने देखी फिल्म, बोलीं- कांग्रेस ने हमेशा विद्रोहियों का दिया साथ
  2. MP में टैक्स फ्री हुई फिल्म 'द केरल स्टोरी', सीएम शिवराज बोले आतंक, लव-जिहाद के षड्यंत्र का डिजायन समझें लोग

सिंधिया ने भी की तारीफ: इसके साथ ही साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि जो भी धनवान लोग हैं, उन्हें युवाओं को यह फिल्म जरूर दिखाना चाहिए. साथ ही उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों से फिल्म देखने की अपील की. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के अलावा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी फिल्म की तारीफ की. साथ ही उन्होंने सीएम को धन्यवाद दिया. सिंधिया ने कहा कि इस फिल्म के जरिए लोगों में आतंकवाद के प्रति जागरूकता पैदा होगी. बता दें बीते दिन बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने थियेटर पहुंचकर फिल्म देखी है. कश्मीर फाइल्स के बाद केरला स्टोरी को भी मध्यप्रदेश सरकार में टैक्स फ्री किया गया है.

Last Updated :May 8, 2023, 11:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details