दिल्ली

delhi

MP Suicide Case: कर्ज ने किया परिवार तबाह! युवक ने पत्नी और 4 साल के बेटे के साथ आत्महत्या की

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 3, 2023, 12:42 PM IST

Updated : Sep 3, 2023, 2:12 PM IST

निवाड़ी जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी और 4 साल के बच्चे के साथ खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि युवक कर्ज से परेशान था, जिसके चलते उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया.

Family committed suicide in Niwari
निवाड़ी में परिवार ने किया सुसाइड

निवाड़ी। मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम केशरीगंज में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली. इसमें 4 साल का मासूम भी शामिल है. इस सनसनीखेज घटना से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है. केशरीगंज निवासी आनंद उर्फ चौकी रैकवार (30 वर्ष) ने अपनी पत्नी राखी (20 वर्ष) एवं 4 साल के पुत्र के साथ आत्महत्या कर ली.

मौके पर पहुंची पुलिस: स्थानीय निवासियों की मानें तो शनिवार को ही युवक अपने परिवार के साथ ससुराल से लौटकर आया था. इस घटना को लेकर सभी लोग सकते में हैं. वहीं घटना की सूचना पर पृथ्वीपुर थाना पुलिस के साथ ही एसडीओपी मौके पर पहुंच गए है. पुलिस ने तत्काल ही एफएसएल की टीम को भी बुला लिया और पंचनामा बनाते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Also Read:

परिवार के अन्य सदस्य घर में नहीं थे मौजूद: बताया जा रहा है कि घटना के समय घर में उन तीनों के अवाला कोई मौजूद नहीं था. मृतक आनंद के पिता प्रभु अपने छोटे बेटे के साथ दिल्ली मजदूरी करने गए थे. ग्रामीणों को जब घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचित किया. ग्रामीणों का कहना है कि आनंद के हाव भाव से ऐसा नहीं लग रहा था कि वह इतना बड़ा कदम उठा सकता है.

Last Updated :Sep 3, 2023, 2:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details