दिल्ली

delhi

MP Firing Murder Case: दतिया में दो पक्षों में हुई गोलीबारी, 5 लोगों की मौत, करीब 12 घायल, पुलिस बल तैनात

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 13, 2023, 2:51 PM IST

Updated : Sep 13, 2023, 6:17 PM IST

एमपी के दतिया में दो पक्षों में जमकर लड़ाई हो गई, बात फायरिंग तक पहुंच गई. गोलीबारी की घटना में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि करीब 12 लोग घायल हैं.

MP Firing Murder Case
क्राइम न्यूज

घटना पर दतिया एसपी का बयान

दतिया। मध्यप्रदेश के दतिया जिले में जरा से विवाद में दर्दनाक हादसा हो गया. दतिया में मवेशी भगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि मामला खूनी संघर्ष पर जा पहुंचा. दोनों ही पक्षों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी. इस घटना में 5 लोगों की मौत हो गई है. जबकि करीब 12 लोग घायल हैं. घटना की जानकारी मिलते हुई प्रशासन तुरंत मौके पर पहुंचा है. हालात तनावपूर्ण बताए जा रहे हैं. पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात की गई है.

गोली की गड़गड़ाहट से आधे घंटे तक गूंजता रहा इलाका:बताया जा रहा है कि दतिया के रेंडा गांव में बुधवार को पंचायत बुलाई गई. जहां दोनों पक्षों में खेत में मवेशी घुसने को लेकर चल रहे विवाद पर चर्चा होनी थी. लेकिन प्रकाश दांगी और प्रीतम पाल के बीच बातों से शुरु हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से लोगों ने हथियार निकाल लिए. देखते ही देखते दोनों पक्षों ने गोलीबारी शुरु कर दी.इस गोलीबारी में प्रकाश दांगी, रामनरेश दांगी, सुरेंद्र दांगी और राजेंद्र पाल, राघवेन्द्र पाल की गोली लगने से मौत हो गई. जबकि करीब 12 लोगों के घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि करीब आधे घंटे तक गोलीबारी चलती रही और पूरा गांव गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा.

इलाके में पुलिस बल तैनात

ये भी पढ़ें...

तीन दिन पहले भी हुआ था विवाद: वहीं मामले में एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि गोलीबारी की घटना में 5 लोगों की जान गई है. जबकि कई लोग घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. दोनों ही पक्षों में मवेशी भगाने को लेकर विवाद हुआ शुरु हुआ था. तीन दिन पहले भी दोनों गुटों में विवाद हुआ था. दोनों लोगों ने सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने करीब 15-20 लोगों को शक के दायरे में लिया है. इसके अलावा पुलिस अब ग्रामीणों के पास लाइसेंसी और अवैध हथियारों को लेकर भी पूछताछ कर रही है. साथ ही पता लगाने की कोशिश की जा रही है, गोलीबारी में इस्तेमाल होने वाले हथियार कहां से आए थे. बता दें मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.

Last Updated :Sep 13, 2023, 6:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details