दिल्ली

delhi

भोपाल में सब इंस्पेक्टर ने पत्नी-बच्चे की हत्या करने के बाद दे दी जान; क्या थी वजह..जानने में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 11, 2023, 11:28 PM IST

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सब इंस्पेक्टर ने अपनी पत्नी व 2 साल के बेटे की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली. उसका शव रेल की पटरियों जबकि पत्नी और बेटे की लाश घर में मिली है. पुलिस विभाग फिलहाल मामले की जांच में जुटा हुआ है.

cops body on railway track
हत्या के बाद आत्महत्या

भोपाल।मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में तैनात सब इंस्पेक्टर सुरेश खानगुड़ा का शव मिसरोद रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर मिला है. भोपाल स्पेशल ब्रांच में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सुरेश ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी व मासूम बेटे की हत्या कर दी थी. भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र की राजवेद कॉलोनी में उनके घर से पत्नी और 2 साल के बेटे का शव पुलिस ने बरामद किया. दोनों की गला काटकर हत्या की गई है. मौका-ए-वारदात से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट या पत्र नहीं मिला है. फिलहाल, पुलिस इसे हत्या के बाद आत्महत्या का मामला मान रही है.

17 मार्च को ही बेटे का जन्मदिन मनाया था: 2017 बैच के सब इंस्पेक्टर सुरेश खानगुड़ा परिवार के साथ किराए के मकान में रहते थे. वे आगर मालवा जिले के बूंदीकला के रहने वाले थे. परिवार में पत्नी के अलावा 2 साल का बेटा भी था. दंपति ने 17 मार्च को ही बेटे का जन्मदिन मनाया था. 27 वर्षीय सुरेश 5 साल पहले ही पुलिस में भर्ती हुए थे. उन्होंने 2017 में लव मैरिज की थी. पूरे परिवार की इस तरह मौत होने से उनके रिश्तेदार ही नहीं, पड़ोसी और जान-पहचान वाले भी सन्न रह गए हैं. कोलार थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये खबरें भी पढ़ें...

पड़ोसी और मित्रों से पूछताछ:पुलिस ने सब इंस्पेक्टर सुरेश के घर की बारीकी से तलाशी ली है. आसपास रहने वाले लोगों से भी बात भी की है. उनके रिश्तेदार, मित्रों और जान-पहचान वालों से भी पुलिस बात कर रही है. इसके अलावा सुरेश के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकालकर यह जानने की कोशिश की जाएगी कि पूरे मामले की क्या वजह है. जांच में जुटे सहायक पुलिस आयुक्त सुरेश दामले ने कहा, 'हम मामले की हर एंगल से तहकीकात कर रहे हैं.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details