दिल्ली

delhi

मध्य प्रदेश : कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया का कोरोना संक्रमण से निधन

By

Published : Apr 24, 2021, 8:29 AM IST

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले के जोबट से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया का निधन हो गया है. वह पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हुई थीं और इंदौर के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था.

कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया
कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया

भोपाल :कोरोना वायरस संक्रमण से मध्य प्रदेश कांग्रेस की विधायक कलावती भूरिया का निधन हो गया है. कलावती भूरिया अलीराजपुर जिले के जोबट विधानसभा क्षेत्र से विधायक थीं. वह पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हुई थीं, जिसके बाद उन्हें इंदौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कलावती भूरिया जिदंगी और मौत से संघर्ष कर रही थीं. बीती रात उनका निधन हो गया. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने उनके निधन की पुष्टि की है.

राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर
जनप्रतिनिधि के तौर पर उनकी सादगी, सरलता और कर्मठता अपने आप में एक मिसाल थी. निश्चित ही उनका जाना जिले सहित प्रदेश के लिए एक बड़ी क्षति है. आदिवासी अंचल के लिए यह एक बड़े सदमे से कम नहीं है. उनके निधन के बाद राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है.

एमपी कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि
कांग्रेस की कद्दावर नेता कलावती भूरिया के निधन के बाद एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर दुख जताया है. एमपी कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया, मध्य प्रदेश कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं जोबट क्षेत्र से विधायक कलावती भूरिया जी के निधन की दुःखद खबर है. कांग्रेस परिवार दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को दुखों का यह वज्रपात सहने की शक्ति देने की प्रार्थना करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details