दिल्ली

delhi

अतीक और अशरफ हत्याकांड पर सांसद अफजाल अंसारी बोले-पहले से ही तैयार थी स्क्रिप्ट, तीनों शूटर केवल मोहरे

By

Published : Apr 18, 2023, 12:51 PM IST

माफिया अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड पर गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने कहा यह बड़ी साजिश थी. आगामी अगस्त महीने में बहुत बड़ा बदलाव होगा. यह आगामी लोकसभा चुनाव की तस्वीर बदल देगा.

गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने कई मुद्दों पर बातचीत की.
गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने कई मुद्दों पर बातचीत की.

गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने कई मुद्दों पर बातचीत की.

गाजीपुर :बहुजन समाज पार्टी से सांसद अफजाल अंसारी ने मंगलवार को माफिया अतीक और अशरफ हत्याकांड समेत अन्य मुद्दों पर ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने हत्याकांड को साजिश करार दिया. कहा कि इसकी स्क्रिप्ट पहले से तैयार थी. पकड़े गए शूटर केवल इस साजिश का हिस्सा हैं. क्या अतीक के बाद मुख्तार अंसारी का नंबर है, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है.

गैंगस्टर मामले में गाजीपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट में 29 अप्रैल को आने वाले फैसले को लेकर कहा कि यह सुनियोजित तरीके से उन पर थोपा गया है, यह बेबुनियाद है. उन्होंने बताया कि केस का ट्रायल कोर्ट में चल रहा है. देश की न्यायिक व्यवस्था और संविधान पर उन्हें पूरा भरोसा है. वहीं उन्होंने अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड पर कहा कि यह साजिश है. हमारे यहां सुबह उठकर ओम का जाप होता है, इसके बाद कैसे-कैसे कृत्य होते हैं.

सांसद ने मीडिया की भूमिका पर भी सवाल उठाया. कहा कि अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ के शूटआउट में हत्यारे 3 नहीं, बल्कि 5 थे. जो दो थे उनकी कोई भी तस्वीर मीडिया में नहीं आई है. उन्होंने कहा कि अगर इसकी जांच हो तो सब भेद खुल जाएगा. 15 अप्रैल को प्रयागराज में जो हुआ वह दिल दहला देने वाला था. उन्होंने कहा कि चर्चा हो रही है कि अब इसके बाद मुख्तार अंसारी का नम्बर है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है. आज समाज में जो हो रहा है वह अच्छा नहीं हो रहा है.

उन्होंने कहा की इंवेस्टर समिट में दावा किया जाता है कि उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश है. यहां परिंदा पर नहीं मार सकता, लेकिन इसके बावजूद अतीक और अहमद की हत्या कैसे कर दी गई. उन्होंने कहा कि 2024 में केंद्र की सरकार 200 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी. उन्होंने अन्य प्रदेशों के आंकड़ा भी गिनाया. कहा कि भाजपा की हालत खराब है. अगस्त में क्रांति होने वाली है और बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा.

उन्होंने कहा कि उन्हें देश की अदालतों पर भरोसा है. उनके खिलाफ झूठे चार्ज लगाए गए हैं. इसके खिलाफ वो ट्रायल कोर्ट में अपना पक्ष मजबूती से रख रहे हैं. उन्होंने साफ कहा कि 29 अप्रैल को जो भी फैसला आएगा वह उसके लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें :ओपी राजभर बोले, यूपी में अकेले दम पर निकाय चुनाव लड़ेगी सुभासपा, देखिए खास इंटरव्यू

ABOUT THE AUTHOR

...view details