दिल्ली

delhi

सीएम योगी का सिर कलम करने वाले को 2 करोड़ के इनाम का ऐलान

By

Published : Aug 21, 2022, 3:41 PM IST

मुरादाबाद पुलिस के नाम का फर्जी फेसबुक पेज बनाकर सीएम योगी आदित्यनाथ का सिर कलम करने वाले को 2 करोड़ का इनाम देने की घोषणा की गई है. साइबर सेल इस मामले की जांच में जुट गया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ.
सीएम योगी आदित्यनाथ.

मुरादाबादः मुरादाबाद पुलिस के नाम पर किसी ने फर्जी फेसबुक पेज बनाया और उस पर पाकिस्तान का झंडा लगा दिया. इस पेज पर सीएम योगी का सिर कलम करने वाले को दो करोड़ का इनाम नाम देना का ऐलान किया गया है. इसकी शिकायत मुरादाबाद पुलिस से ट्विटर के जरिए एक यूजर ने की है. इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई. एकाउंट आत्मप्रकाश पंडित के नाम पर है. पुलिस को शिकायत मिली है कि यह एकाउंट हैक कर गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. मुरादाबाद साइबर सेल मामले की जांच कर रही है.

जानकारी देते एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया.

जिले की पुलिस के फेसबुक एकाउंट पर पाकिस्तानी झंडा, जिलाधिकारी का फोटो और यूपी के मुख्यमंत्री का सिर कलम करने पर दो करोड़ इनाम देने का ऐलान करने का मामला सामने आया है. इसकी शिकायत आयुषी माहेश्वरी नाम की महिला ने मुरादाबाद पुलिस के ट्विटर हैंडल पर की है. यह सभी फोटो मुरादाबाद पुलिस के फेसबुक एकाउंट पर आत्मप्रकाश पंडित नाम के फेसबुक यूजर ने पोस्ट की थी.

ये भी पढ़ेंः बांके बिहारी मंदिर घटना की जांच करेगी दो सदस्यीय समिति, 15 दिन में सौंपेगी रिपोर्ट

भारतीय जनता मजदूर संघ की महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष आयुषी माहेश्वरी ने जब आत्मप्रकाश पंडित का एकाउंट जांचा तो उस पर पाकिस्तान के पीएम की फोटो, पाकिस्तान का झंडा, मुरादाबाद जिलाधिकारी की फोटो और यूपी के मुख्यमंत्री का सिर कलम करने वाले को 2 करोड़ रुपये इनाम देने की पोस्ट की गई थी. मुरादाबाद पुलिस ने 18 अगस्त को मामले की जांच के लिए मुरादाबाद साइबर सेल से मदद ली. जांच में पता चला कि जिस व्यक्ति का एकाउंट है उसने पुलिस को प्रार्थनापत्र देकर शिकायत की है कि उसका एकाउंट हैक हो चुका है. पुलिस इसकी जांच कर रही है.


एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि मुरादाबाद पुलिस के एकाउंट से जो पोस्ट हुई है उसका एकाउंट फेक है. साइबर सेल इस पूरे मामले की जानकारी कर रही है. जिस व्यक्ति के एकाउंट का इस्तेमाल किया गया है उसने पुलिस से इसकी शिकायत की है. पूरे मामले की जांच साइबर सेल कर रही है. फेसबुक को यह एकाउंट बंद करने के लिए कहा गया है.

ये भी पढ़ेंः रंगरलिया मनाते हुए पकड़े गए बीजेपी नेता, पत्नी ने चलाईं चप्पलें

ABOUT THE AUTHOR

...view details