दिल्ली

delhi

कफील खान का आरोप, 6 KM में पुलिस ने 6 बार चेक की गाड़ी

By

Published : Apr 7, 2022, 2:12 PM IST

डॉ. कफील ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि 6 किलोमीटर में 6 बार पुलिस ने उनकी गाड़ी की चेकिंग की. वहीं, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि डॉक्टर कफील की गाड़ी न जाने कितनी बार चेक हो चुकी है, लेकिन बीजेपी की गाड़ी चेक नहीं होगी. उनके लिए खुली छूट है.

कफील खान का आरोप,
कफील खान का आरोप,

देवरिया:सपा MLC प्रत्याशी डॉ. कफील खान का पुलिस द्वारा गाड़ी चेक करते हुए वीडियो वायरल हुआ है. वहीं, डॉ. कफील ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि 6 किलोमीटर में 6 बार पुलिस ने मेरी गाड़ी की चेकिंग की. यूपी में एमएलसी चुनाव नजदीक हैं. स्थानीय निकाय चुनाव में यहां से समाजवादी पार्टी के चर्चित प्रत्याशी डॉ. कफील खान हैं. इन पर 2017 में गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में हुई मासूमों की मौत का जिम्मेदार मानते हुए इन्हें बर्खास्त कर दिया गया था. अब ये राजनीति के मैदान में कूद पड़े हैं और इनकी लड़ाई भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. रतनपाल सिंह से है.

सपा प्रत्याशी कफील खान जब बुधवार को सभा कर लौट रहे थे तो बनकटा में पुलिस ने गाड़ी रोक ली और तलाशी शुरू कर दी. इसका वीडियो वायरल हुआ है. इसमें डॉ. कफील खान ने देवरिया पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि बुधवार को जब वह सभा करके लौट रहे थे, तब पुलिस ने यह आरोप लगाकर उनकी गाड़ी चेक की कि वह बोरे में रुपये भरकर ग्राम प्रधानों और बीडीसी सदस्यों को बांटने जा रहे हैं.

कफील खान का आरोप, 6 KM में पुलिस ने 6 बार चेक की गाड़ी (वीडियो)

यह भी पढ़ें:PMEGP में सबसे ज्यादा निवेश और रोजगार उपलब्ध कराने वाला पहला राज्य बना यूपी

उन्होंने कहा कि 6 किलोमीटर की दूरी में पुलिस ने 6 बार उनकी गाड़ी चेक की, लेकिन उसमें नवरात्रि के लिए मिठाई और रोजा खोलने के लिए खजूर रखे थे. कफील ने कहा कि उन्होंने मजाक में पुलिस वालों से कहा कि उनके साथ जो स्कॉट मिला है, उसमें पैसा है तो पुलिस ने स्कॉट की ही गाड़ी चेक कर डाली और डॉ. कफील खुद इसका वीडियो बनाते रहे. उन्होंने कहा कि जो विपक्ष पार्टी के प्रत्याशी हैं वह डर गए हैं. इस पर कनौज में प्रेसवार्ता के दौरान सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि डॉक्टर कफील की गाड़ी न जाने कितनी बार चेक हो चुकी है, लेकिन बीजेपी की गाड़ी चेक नहीं होगी. वो कितनी भी मिठाई के डिब्बे लादकर जा सकते हैं. उनके लिए खुली छूट है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details