दिल्ली

delhi

15 साल के छात्र ने इंस्टीट्यूट के अंदर कर दी नाबालिग दोस्त की हत्या, बाजार से खरीदकर लाया चाकू

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 3, 2023, 9:01 PM IST

Updated : Nov 3, 2023, 9:15 PM IST

Minor Student Murder in Panipat: हरियाणा के पानीपत जिले से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. एक नाबालिग छात्र ने अपने दोस्त को चाकू मारकर हत्या कर दी. दोनों की आपस में मामूली लड़ाई हुई थी. इसी रंजिश में वो गुरुवार को बाजार चाकू खरीदकर लाया और आज इस वारदात को अंजाम दे डाला.

Minor Student Murder in Panipat
Minor Student Murder in Panipat

15 साल के छात्र ने इंस्टीट्यूट के अंदर कर दी नाबालिग दोस्त की हत्या

पानीपत:जिले की एक इंस्टीट्यूट में पढ़ने आये 15 वर्षीय नाबालिक छात्र की दूसरे नाबालिक छात्र ने चाकू मार दिया. दोनों छात्र आपस में दोस्त थे. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र मौके से भागने की कोशिश करने लगा तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया. मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. छात्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

मामले की जानकारी देते हुए पानीपत डीएसपी सिटी सतीश गौतम ने बताया कि अंसुल और गौतम आपस में दोस्त हैं और दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे. दोनों के बीच दो दिन पहले किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई थी. जिसके बाद सिवाह के रहने वाला आरोपी छात्र जोंधान के रहने वाले अपने दोस्त अंशुल से रंजिश रखने लगा.

ये भी पढ़ें-पानीपत में दो सहेलियों ने पिया तेजाब, एक की मौत, दूसरी की हालत गंभीर

डीएसपी सतीश गौतम के मुताबिक आज जब वो शाम को इंस्टिट्यूट में आए तो आपस में बैठकर बातचीत करने लगे. एक अन्य छात्र भी दोनों के पास बैठा था. तभी एकदम खड़े होकर आरोपी ने अंशुल की छाती में चाकू मार दिया. चाकू लगने के बाद अंशुल बेहोश होकर गिर गया. जिसे पानीपत के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

डीएसपी सतीश गौतम ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाला छात्र फरार होने की फिराक में था, तभी वहां आसपास के लोगों और छात्रों ने उसे पकड़ लिया. छात्र का 2 दिन पहले ही आपस में झगड़ा हुआ था. गुरुवार को वो बाजार से चाकू खरीदकर लाया और आज मौका पाकर अंशुल की हत्या कर दी. फिलहाल मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भेज दिया है. जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया.

ये भी पढ़ें-पानीपत में पानी निकासी के झगड़े में बहा खून, तेजधार हथियार से एक व्यक्ति की हत्या, दो लोग घायल

Last Updated :Nov 3, 2023, 9:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details